अरुण शौरी को सरकार में शामिल न हो पाने का दर्दः बीजेपी

shourieतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली। बीजेपी ने अपने वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी द्वारा मोदी सरकार की आलोचना को उनका सरकार में शामिल न हो पाने का दर्द बताया है। शौरी ने कहा था कि पीएम मोदी अर्थव्यवस्था के बजाए हेडलाइन को मैनेज कर रहे हैं।

एबीजेपी प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ ने मंगलवार को कहा, ‘मैं अपने पूर्व सहयोगी अरुण शौरी जी के लिए यही कह सकता हूं कि कहीं न कहीं उनका एनडीए सरकार में जगह न मिल पाने का दर्द झलक रहा है।’

अल्पसंख्यक मामलों के राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी शौरी के बयान की आलोचना की थी और कहा था कि वह इस समय जिसके साथ हैं, वह उनके बयानों से झलक रहा है। शौरी ने सोमवार को एक किताब के विमोचन समारोह में मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

शौरी ने मोदी सरकार का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि एनडीए सरकार और कुछ नहीं बस, कांग्रेस और गाय को मिलाकर बनी है। शौरी के मुताबिक, ‘उनका साफ तौर पर यह मानना है कि अर्थव्यवस्था को संभालना अर्थव्यवस्था से संबंधित हेडलाइन्स को संभालने जैसा है। लेकिन यह काम नहीं आएगा। सरकार की नीतियों का वर्गीकरण करना हो तो यह कांग्रेस और गाय को मिलाकर बनेगा।’ शौरी ने यह भी कहा था कि मौजूदा पीएमओ के जितना कमजोर पीएमओ कभी नहीं रहा।

शौरी के मुताबिक, ‘मुझे लगता है कि इतना कमजोर पीएमओ कभी नहीं रहा। लोग मनमोहन सिंह की सरकार को याद करने लगे हैं।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button