आईपीएल 13: कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हराया, ऐसा रहा मुकाबला

शुभमन गिल की बल्लेबाजी के बाद युवा गेंदबाजों की तिकड़ी के शानदार प्रदर्शन की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के एकतरफा मुकाबले में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने गिल के 47 रन की मदद से छह विकेट पर 174 रन बनाए।

रॉयल्स के सामने 175 रन का लक्ष्य था लेकिन केकेआर के गेंदबाजों के सामने उसका स्कोर एक समय आठ विकेट पर 88 रन था. टॉम कुरेन ने नाबाद 54 रन बनाकर हार का अंतर कम किया. उथप्पा ने कहा, ”मैच में बाद में विकेट काफी धीमा हो गया था और गेंद रुककर बल्ले पर आ रही थी. निश्चित तौर पर गेंदबाजों पर हावी होने के लिये हम सामंजस्य बिठाने के लिये थोड़ा समय ले सकते थे.”

जवाब में रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी। संकट के समय में सभी की नजरें पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बल्ले से चमत्कार करने वाले राहुल तेवतिया पर थी लेकिन वह अपने प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके। टॉम करन 36 गेंद में दो चौकों और तीन छक्कों के साथ 54 रन बनाकर नाबाद रहे।

रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 224 रन का रिकार्ड लक्ष्य हासिल करने के बाद यह लचर प्रदर्शन किया. उथप्पा ने कहा, ”हमने पिछले मैच में बड़ा लक्ष्य हासिल किया था. उस मैच से हमारा काफी मनोबल बढ़ा. इसके अलावा हमें लगा कि विकेट अच्छा खेलेगा. हम विकेट की तेजी से सामंजस्य बिठाने में थोड़ा और समय ले सकते थे और उसके बाद गेंदबाजों पर हावी हो सकते थे.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button