आईपीएल 2020: मैच से समय निकाल कर मंगेतर धनश्री के साथ युजवेंद्र चहल ने बिताई रोमांटिक शाम

यूएई में भीषण आईपीएल 2020 सत्र के बीच युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की। चहल, जो आईपीएल 2020 में शानदार फॉर्म में हैं और 13 विकेट के साथ पांचवें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीर साझा की। प्रशंसकों ने प्यारे जोड़े की प्रशंसा की और तस्वीर पर कुछ मज़ेदार यादों के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

युजवेंद्र ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”ये मेरी परफेक्ट शाम है.” धनश्री ने चहल की इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी और आंखों में दिल वाले इमोजी कमेंट किया है. धनश्री वर्मा हाल ही में यूनाइटेड अरब अमीरात पहुंची हैं. दुबई में जब आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच जब कड़ा मुकाबला हो रहा था तब सगाई के बाद वह पहली बार उनका मैच देखने आई हैं.

दो दिन पहले धनश्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक कई तस्वीर शेयर की थी. इन तस्वीरों में से एक में विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का और धनश्री की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. सामने आई इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने बेबी बंप पर हाथ रखे और उसे फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button