आखिर शीना बोरा किसके बच्चे की बनने वाली थी माँ?

sheena1तहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली। बीते वर्ष 2012 में हुए हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड मामले की गुत्थी अब सुलझती नजर आ रही है। जांच मे जुटी पुलिस परत दर परत नए-नए खुलासे कर रही है। इसी क्रम में गुरुवार को पुलिस ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसको सुकर सभी अचंभित हो उठे हैं। पुलिस का कहना है कि जिस वक्त शीना बोरा की हत्या हुई थी, उस समय वह प्रेग्नेंट थी। शीना की माँ इंद्राणी को तो लगभग इस मामले का हत्यारोपी समझा जा रहा है लेकिन अब पुलिस को उस व्यक्ति की तलाश है शीना जिसके बच्चे की माँ बनने वाली थी। इंद्राणी के एक दोस्त ने खुलासा किया है कि इंद्राणी का एक करीबी शीना के साथ थाईलैंड मे वक्त गुजारता था।

आपको बता दें कि वर्ष 2012 में शीना बोरा की हत्या का मामला प्रकाश मे आया था। हत्या के करीब तीन वर्ष बाद पुलिस ने इस मामले में शीना की माँ इंद्राणी को गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी तक इंद्राणी ने अपने गुनाह को कबूल नहीं किया है लेकिन पुलिस की जांच में मिले सभी सबूत इंद्राणी के इस गुनाह की कहानी बयान कर रहे हैं। आपको यह भी बता दे कि इस बात का खुलासा भी हो चुका है कि शीना बोरा इंद्राणी के पहले पति की बेटी है। जबकि वर्ष 2002 में इंद्राणी की तीसरी शादी पीटर मुखर्जी के साथ हुई थी। यह पीटर मुखर्जी की दूसरी शादी है। पीटर मुखर्जी और शीना बोरा के बीच रिलेशनशिप की बात भी सामने आ चुकी है। वहीं बताया जा रहा है कि शीना का अफेयर पीटर के बेटे राहुल मुखर्जी से भी था जो पीटर की पहली पत्नी का संतान था।

इंद्राणी के एक करीबी दोस्त ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि इंद्राणी का एक करीबी बिजनेस पार्टनर मीटिंग का बहाना कर थाईलैंड जाता था और वहाँ वह शीना के साथ वक्त गुजारता था। दोस्त ने बताया कि इस बात की जानकारी जब इंद्राणी को हुई तो उसने छानबीन कर इस बात के पुख्ता सबूत इकठ्ठा कर लिए। इसके बाद इंद्राणी ने अपने करीबी से शीना के साथ बने रिलेशनशिप को लेकर बात भी लेकिन उसने शीना से मिलना बंद नहीं किया। बताया जा रहा है कि वह शक्स शीना को इंद्राणी की बहन समझता था। बाद मे इंद्राणी ने इस बात की जानकारी पीटर को दी। दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया कि उसी वक्त शीना ने इंद्राणी से खुद के प्रेग्नेंट होने की बात भी बताई। शीना न केवल बच्चे को जन्म देना चाहती थी, बल्कि वह प्रॉपर्टी में हिस्सा भी मांग रही थी। बता दें कि ऐसी भी खबरें हैं कि इंद्राणी ने शीना के नाम पर कई विदेशी बैंकों में पैसे जमा किए हैं।

मालूम हो कि शीना के भाई मिखाइल बोरा ने पहले ही यह बात साफ कर दी है कि वो आने वाले 31 अगस्त तक अपनी मां इंद्राणी के बयान का इंतजार करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर वो सच बातें बताती है तो ठीक है, नहीं तो वो खुद मीडिया को पूरी सच्चाई बताएंगे। वहीं इंद्राणी पुलिस की पूछताछ में मदद नहीं कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक इंद्राणी ने शीना की हत्या के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को बुलाया था। पुलिस अब उस कांट्रेक्ट किलर की तलाश में जुट गयी है। इस मामले मे अदालत ने इंद्राणी और पीटर मुखर्जी 31 अगस्त पर पुलिस रिमांड पर भेजा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button