आगरा- घर के अंदर जलकर तीन लोंगो की मौत…

आगरा:  घर के अंदर जलकर तीन लोंगो की मौत,पिता पुत्र और माँ की मौत,तीनो को जलाकर मारने की आशंका,

Agra Three people died burning inside house :- आगरा. उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में बडी घटना सामने आ रही है, यहाँ पति सहित पत्नी और बेटे समेत तीन की हत्या कर दी गई, और जलाने की कोशिश की गई पर शव अधजली अवस्था मे मिले है, आशंका जताई जा रही है कि तीनो को मरा जानकर बेहोशी की अवस्था मे जिंदा जलाया गया, सूत्रों के मुताबिक मरने वालों के हाथ पैर बँधे हुए थे.

Agra Three people died burning inside house :-

आगरा: घर के अंदर जलकर तीन लोंगो की मौत,

पिता पुत्र और माँ की मौत.

तीनों को जलाकर मारने की आशंका,

पुलिस मौके पर ,

परिवार में। मचा कोहराम,

थाना एतमाउद्दोला के गुलाबनगर की घटना.

तीनों की हत्या की आशंका

आगरा थाना एतमाउद्दोला इलाके के नगला किशनलाल में आज सुबह उस बक्त सनसनी फैल गयी जब एक ही परिवार के पिता पुत्र और माँ को घर के अंदर ही जलाकर मार डाला,जिसकी अनानं फानन में सूचना स्थानीय पुलिस को दी ,मौके पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि मरने बालो के हाथ पैर भी बंधे है ,जिस बजह से तीनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

दरसल मृतक रामवीर घर मे ही परचूनी की दुकान चलाते है देर रात दुकान बंद कर उनकी पत्नी मीरा और 22 साल का वेटा बबलू घर के अंदर सोए थे जब सुबह घर से कोई बाहर नही निकला तो पड़ोसियों ने देखा तीनो घर के अंदर जली अवस्था मे पड़े है ,मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की तो पता चला कि तीनों के हाथ पैर बंधे है ,तीनो की हत्या की गई है प्रथम दृष्टया तीनो के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है.

पुलिस पड़ोसी और परिजनों से पूछताछ कर रही है कि आखिर घटना के पीछे बजह क्या है और घटना को अंजाम देने बाले कोंन है ये पुलिस की इन्वेस्टिगेशन के बाद ही पता चलेगा,लेकिन पुलिस प्रथम दृष्टया इसे तिहरा हत्याकांड मान जांच पड़ताल शुरू कर दी है

ADG आगरा अजय आनंद का बयान….

#Agra, #house, #burning, #death,

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button