आजमगढ़ : ग्राम प्रधान और उसके बेटे पर छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप, पीड़िता ने लगाई सरकार से गुहार

सरकार के लाख दावे कानून और महिला सुरक्षा को लेकर कर रही हो लेकिन वही महिलाओं की अस्मिता आज भी सुरक्षित नहीं है। जहां मासूम बच्चियों के साथ दुराचार तो कहीं युवतियों के साथ रेप और छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं।

ऐसा ही मामला जनपद आजमगढ़ में जहां पुलिस पर पकड़ रखने वाले दबंग द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ और धमकी के आरोप लगे हैं। पीड़िता के शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। युवती ने सरकार से गुहार लगाई ( victim pleaded with government) है।

लाख दावे किये जाएं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लेकिन थमने का नाम नहीं ले रही है। आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित युवती का आरोप है कि दबंग ग्रामप्रधान, उसके बेटे व एक अन्य ने उसके साथ छेड़छाड़ व मारपीट किया।

और दबंगों द्वारा फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां और धमकी भी दी जा रही है। बताया कि दबंग प्रधान चंद्र प्रकाश उर्फ बब्बर व उसके बेटे ने फोन पर आपत्तिजनक गालियां व देख लेने की धमकी दे रहे हैं।

पीड़िता जब ऑडियो को लेकर थाने पर शिकायत करती है, तो पुलिस कार्रवाई करने की बजाय उसे भगा दिया जा रहा है। पीड़िता व उसके परिवार पलायन करने को मजबूर हो रहे हैं।देखना होगा कि आजमगढ़ की पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है, या फिर हाथरस और बलरामपुर जैसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है, एक बड़ा सवाल है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button