आजमगढ़ : राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़ जिले के रिक्शा स्टैंड पर राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशांक शेखर सिंह किसान बेरोजगार कानून व्यवस्था को लेकर मौन सत्याग्रह धरने पर बैठे थे जिन्हें आजमगढ़ पुलिस ने रिक्शा स्टैंड से जबरदस्ती बर्बरता पूर्वक धरने से खींच कर गिरफ्तार किया।

बता दें कि राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशांक सिंह शेखर किसानों की समस्याओं बेरोजगारी और देश के कानून व्यवस्था को लेकर आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट स्थित रिक्सा स्टैंड पर मौन सत्याग्रह का धरना सुनिश्चित किया गया था।

वही राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशांक शेखर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे थे , उसी दौरान आजमगढ़ कोतवाली पुलिस ने पहुंच कर जबरदस्ती हाथापाई करते हुए जबरदस्ती गाड़ी में ढकेल कर बिठाया और गिरफ्तार किया वही संग़ठन के प्रदेश महासचिव दुर्गेश कुमार का कहना है कि संग़ठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गरीबों मजदूरों किसानों बेरोजगारों व प्रदेश के कानून व्यवस्था की समस्याओं को लेकर मौन सत्याग्रह के धरने पर बैठे थे जिन्हें आजमगढ़ पुलिस ने जबरदस्ती मौन सत्याग्रह के धरने से उठाकर खींचकर गाली गलौज करते हुए गिरफ्तार किया है। संग़ठन की मांग है कि निजीकरण जैसे गलत फैसले के बढ़ती बेरोजगारी और और किसान मजदूर विरोधी कानून वापस लिया जाय।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button