आजमगढ़ : परीक्षा शुल्क वापस करने सहित 17 सूत्री मांगों को लेकर क्रमिक अनशन शुरू

आजमगढ़। प्रवेश परीक्षा 2020की परीक्षा में हुई त्रुटियों को ध्यान में रखते हुए छात्र-छात्राओें का परीक्षा शुल्क वापस किए जाने सहित 17 सूत्री मांगो को लेकर सोमवार को छात्रसंघ अध्यक्ष अमर बहादुर यादव और महामंत्री शैलेश कुमार के नेतृत्व में क्रमिक अनशन की शुरूआत हुई। छात्रनेताओं ने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होती अनशन जारी रहेगा।

छात्रनेताओं ने कहा कि छात्रसंघ भवन की हालत काफी खराब है। यही नहीं कालेज की रंगाई-पुताई कराई जाए। शुद्ध पेयजल की व्यवस्था के साथ ही शौचलयों की नियमित सफाई कराई जाए। यूजीसी हाल व अक्षय मुनति हाके साथ 100 से अधिक छात्रों वाली कक्षा में लाउडस्पीकर व माइक की व्यवस्था की जाए।

पुस्तकालय में समुचित और नई पुस्तकों की व्यवस्था की जाए। एससी और एसटी व विकलांग छात्र-छा़त्राओं को प्रवेश निःशुल्क दिया जाए। अध्यापकों की मानक के अनुरूप व्यवस्था की जाए। महाविद्यालय में व्यवसायिक पाठ्यक्रम संचालित किया जाए। साथ ही महाविद्यालय की प्रबंध समिति को भंग किया जाए।

इसी के साथ ही कोरोना महामारी को देखते हुए प्रतिदिन कालेज का सेनेटाइजेशन कराया जाए। धरने में मंजीत यादव आशीष यादव, सौरभ तिवारी, विशाल यादव, विकास यादव, रोहित यादव, उद्देश्य जायसवाल, सत्यम पाठक, आनंद यादव, रितुराज सिंह, अभिषेक कुमार, संजय यादव, गोलु गुप्ता आदि छात्रनेता शामिल थे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button