आज किसी भी समय घोषित हो सकता हैं NATA का रिजल्ट, इस लिंक के जरिए करे चेक

वास्तुकला परिषद (सीओए) द्वारा कल, 3 सितंबर को जारी एनएटीए रिजल्ट 2020  से सम्बन्धित एक अपडेट के अनुसार पहले नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर (एनएटीए) के परिणामों की घोषणा आज, 4 सितंबर को की जाएगी। जो उम्मीदवार एनएटीए 2020 फर्स्ट टेस्ट में सम्मिलित हुए हैं.

नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर-NATA 2020 की परीक्षा 29 अगस्त 2020 को आयजित की गई थी. इसका रिजल्ट 3 सितंबर को घोषित किया जाना था. परन्तु काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (CoA) ने एक नोटिस जारी कर NATA -2020 का रिजल्ट 3 सितंबर को न घोषित कर 4 सितम्बर को जारी किया जायेगा, लेकिन 4 सितंबर 2020 को भी नाटा का रिजल्ट जारी नहीं किया गया. इस लिए पूरी उम्मीद की जा सकती है कि यह रिजल्ट अब आज किसी भी समय घोषित कर दिया जाए.

काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर द्वारा जारी नोटिस के मुताविक NATA के दूसरे चरण की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि भी बढ़ाकर 6 सितंबर कर दी गई है. अब स्टूडेंट्स दूसरे चरण की परीक्षा के लिए अपने रजिस्ट्रेशन 6 सितंबर 2020 तक करवा सकते हैं.

NATA- 2020 की परीक्षा 29 अगस्त 2020 को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी. हालाँकि यह परीक्षा इसके पहले 1 अगस्त 2020 को होनी थी. परन्तु कोविड-19 के चलते इस परीक्षा की तिथियों में बदलाव करना पड़ा था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button