आमिर ख़ान तो डायरेक्टर से लेकर क्रिकेटर तक, ‘संजू’ देखने उमड़ा बॉलीवुड

29 जून शुक्रवार संजय दत्त की बहुचर्चित बायोपिक ‘संजू’ रिलीज़ हो रही है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का भूमिका निभा रहे हैं. बहरहाल, गुरुवार देर शाम ‘संजू’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे.

Image result for आमिर ख़ान तो डायरेक्टर से लेकर क्रिकेटर तक, ‘संजू’ देखने उमड़ा बॉलीवुड

इस स्पेशल स्क्रीनिंग में सबसे पहले पहुंचने वाले स्टार्स की बात करें तो वो हैं- आलिया भट्ट. हालांकि, आलिया बुधवार को ही यह फ़िल्म अपनी मॉम के साथ देख चुकी थीं! जैसा कि आप जानते हैं रणबीर कपूर  आलिया भट्ट अपनी आने वाली फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अतिरिक्त अपने रिलेशनशिप की ख़बरों के लिए भी चर्चा में रहते हैं. साथ ही हाल के दिनों में आलिया रणबीर के साथ कई बार संजय दत्त के घर पर भी स्पॉट हुई हैं! बहरहाल, आलिया भट्ट ‘संजू’ के स्क्रीनिंग के दौरान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं.

संजय दत्त जो खुद इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं  फ़िल्म की आरंभ से ही लगातार रणबीर कपूर को सपोर्ट कर रहे हैं, वो स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कुछ इस रंग में दिखे. संजय दत्त संभवतः बॉलीवुड के पहले स्टार हैं, जिनकी बायोपिक बनी है. ज़ाहिर है यह संजय दत्त के लिए भी एक इमोशनल मूमेंट है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान भी अपने व्यस्त दिनचर्या से समय निकालकर ‘संजू’ देखने पहुंचे. राजकुमार हिरानी जिन्होंने ‘संजू’ को डायरेक्ट किया है आमिर उनके साथ अपने ज़िंदगी की दो बेहतरीन फ़िल्में ‘थ्री इडियट’  ‘पी के’ कर चुके हैं तो ऐसे में उन्हें ‘संजू’ देखने पहुंचना ही था. ख़ास बात यह भी कि आमिर के साथ उनकी पत्नी किरण राव, बेटी इरा  बड़े बेटे ज़ुनैद भी थे.इस तस्वीर में आप आमिर को कार की पिछली सीट पर जबकि आगे की सीट पर उनके बेटे ज़ुनैदको देख पा रहे हैं.

ज़ुनैद आम तौर पर फ़िल्मी स्क्रीनिंग आदि से दूर ही रहते हैं. बहरहाल, ज़ुनैद के अतिरिक्त आमिर की बेटी इरा भी ‘संजू’ देखने पहुंची थीं.

वहीं आमिर के साथ ‘दंगल’ के बाद अब ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ में नज़र आने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी ‘संजू’ की स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहीं.

बहरहाल, स्क्रीनिंग में जाने-माने डायरेक्टर सुभाष घई भी पहुंचे. सुभाष घई ने संजय दत्त के साथ ‘खलनायक’ जैसी एक मेगा हिट फ़िल्म भी दी है.

इन सबके बीच क्रिकेटर ज़हीर ख़ान भी अपनी अभिनेत्री पत्नी सागरिका घाटगे के साथ इस स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आये.

गायक सोनू निगम भी इस स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहे. इन सबके अतिरिक्त इम्तियाज़ अली, जावेद ज़ाफरी, जावेद अख्तर, शबाना आज़मी, मेघना गुलज़ार  सिद्धार्थ रॉय कपूर समेत कई सितारे ‘संजू’ देखने पहुंचे.

संगीतकार ए आर रहमान भी अपने बेटे के साथ ‘संजू’ देखने पहुंचे थे. इस मौके पर वो भी बेहद खुश नज़र आये.

बॉक्स कार्यालय पर ‘संजू’ के प्रदर्शन की बात करें तो पिछले दो हफ्ते में बड़े पर्दे पर कोई अच्छी फ़िल्म नहीं आई है. ऐसे में दर्शकों के लिए ‘संजू’ एक ट्रीट की तरह है. साथ ही इस दिन ‘संजू’ के अतिरिक्तकोई  दूसरी फ़िल्म नहीं आ रही है तो इसका फायदा भी इस फ़िल्म को मिलता दिख रहा है.बहरहाल, मुन्ना भाई के साथ सर्किट के रूप में मशहूर रहे एक्टर अरशद वारसी भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहे!

कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म को न सिर्फ रणबीर कपूर के बल्कि संजय दत्त के फैन भी देखना चाहेंगे. ऐसे में यह उम्मीद की जा सकती है कि ‘संजू’ एक बड़ी हिट होने वाली है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button