आम आदमी पार्टी ‘छोड़ने’ पर आशीष खेतान ने ट्विटर पर क्‍यों कहा- ‘बस इतना ही’

नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशीष खेतान ने भी पार्टी ‘छोड़’ दी है. हालांकि उन्‍होंने सार्वजनिक रूप से अपने इस्‍तीफे की बात नहीं कही है, लेकिन ट्वीट में यह साफ है कि अब उनकी सक्रिय राजनीति या पार्टी में कोई दिलचस्‍पी नहीं है. पार्टी से अलग होने की खबरों के बीच सोशल मीडिया और मीडिया पर छिड़ी चर्चा के बीच आशीष ने बुधवार को एक और ट्वीट कर अपना रुख साफ किया.

आशीष ने ट्वीट किया, ‘मैंने दिल्‍ली डायलॉग कमिशन से अप्रैल में ही इस्‍तीफा दे दिया था, ताकि वकालत के पेशे से जुड़ सकूं. बस इतना ही. अफवाहों में दिलचस्पी नहीं है.’

 

 

इससे पहले बुधवार सुबह ही आशीष ने एक समाचार पत्र में उनके पार्टी छोड़ने संबंधी पोस्‍ट को री-ट्वीट करते कहा कि, मैं पूरा ध्‍यान अपनी वकालत पर लगा रहा हूं और और इस समय सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं हूं.

 

 

उल्‍लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के एक और सीनियर लीडर आशीष खेतान ने भी पार्टी छोड़ दी है. अभी हाल ही में आशुतोष ने भी आम आदमी पार्टी को अलविदा कह दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खेतान ने 15 अगस्त को ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक ईमेल भेजा था, जिसमें उन्‍होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा भेजा था. रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली डायलॉग कमीशन (डीडीसी) के पूर्व उपाध्यक्ष खेतान नई दिल्ली लोकसभा सीट से दोबारा चुनाव लड़ना चाहते हैं. हालांकि पार्टी 2019 में यहां से एक नए चेहरे को उतारना चाहती है. इस वजह से खेतान नाराज है और उन्‍होंने इस्तीफा दे दिया है.

इससे पहले केंद्र द्वारा दिल्ली सरकार के मंत्रियों के नौ सलाहकारों की नियुक्ति रद्द किए जाने के विवाद के बीच बीते अप्रैल माह में आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने दिल्‍ली डायलॉग कमिशन के उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया था. दरअसल, आम आदमी पार्टी ने साल 2014 के दिल्‍ली विधानसभा चुनावों के दौरान राष्‍ट्रीय राजधानी की समस्याओं और लोगों से संबंधित मुद्दों की जानकारी और सुझाव देने के लिए दिल्ली डायलॉग नाम से एक कार्यक्रम शुरू किया था. पार्टी के इस कार्यक्रम को लोगों का खासा समर्थन भी मिला था. चुनाव के बाद पार्टी ने लोगों से जुड़ने के इस कार्यक्रम को आगे भी जारी रखते हुए इसे दिल्ली डायलॉग कमीशन का रुप दिया था, जिसका वाइस चेयरमैन आप नेता आशीष खेतान को बनाया गया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button