आम चुनाव से पहले या बाद में महागठबंधन तय करेगा प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार : अखिलेश

आगरा। आम चुनाव में महागठबंधन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के संबंध में उत्तर प्रदेश के पूर्व मख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले या इसके बाद इस मामले में फैसला कर लिया जाएग. उन्होंने साथ ही कहा कि महागठबंधन से बीजेपी परेशान हो गई है.

अखिलेश मंगलवार को आगरा में एसपी के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन की पत्नी के निधन पर शोक प्रकट करने आये थे. अखिलेश ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘लोकसभा चुनाव से पहले या बाद में महागठबंधन अपना पीएम प्रत्याशी तय कर देगा. अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.’’

उन्होंने कहा कि गठबंधन से बीजेपी की चाल बिगड़ी हुई है. बहुजन समाज पार्टी से हमारा गठबंधन कितना मजबूत है ये तो बीजेपी की भाषा ही बता रही है. एसपी प्रमुख ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बीजेपी को जवाब देना शुरू कर दिया है और कैराना, गोरखपुर और फूलपुर इसका परिणाम है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर है. पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है।. महिलाओं के साथ अन्याय हो रहा है. कानून व्यवस्था इस कदर ध्वस्त हो गयी है कि जेल में भी हत्याएं हो रही हैं. वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री प्रदेश के दौरे पर हमारी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं का दोबारा शिलान्यास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी महागठबंधन से डर रही है और देश को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button