इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच आज खेला जाएगा टी-20 सीरीज का दूसरा मैच, कब और कहां देखें मैच

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज हो चुका है। पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुका है। अब दूसरा मैच रविवार (30 अगस्त) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जाना है। इससे पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से जीत हासिल कर चुका है। पहले टी-20 मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था।

बारिश के साए में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में एक पारी का खेल भी पूरा नहीं हो पाया था। मैनचेस्टर में खेले जाने वाले आज के मुकाबले पर भी बारिश का साया है। पहले मैच में टॉम बैंटन ने शानदार अर्धशतक जमाया था लेकिन साथ ही पाकिस्तान गेंदबाज ने 6 विकेट भी हासिल किए थे। मुकाबला बराबरी का कहा जा सकता है लेकिन आज के मैच में बारिश की भूमिका एक बार फिर से अहम रहेगी।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टी20 कब और कहां खेला जाना है ?

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 30 अगस्त (रविवार) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच किस समय शुरू होगा दूसरा टी20 मैच?

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 06.45 बजे से मैच खेला जाएगा। मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले टॉस किया जाएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button