‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ के मंच पर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा

कॉमेडियन और टीवी होस्ट भारती सिंह परिवार बढ़ाने की प्लानिंग कर रही हैं। डांसिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर उन्होंने पति और को-होस्ट हर्ष लिम्बचिया से वादा किया कि वे अगले साल उनके पहले बच्चे की मां बनेंगी।

दरअसल, रोमांस स्पेशल एपिसोड में भारती और हर्ष ने भी रोमांटिक डांस किया. इसी दौरान भारती ने अपने दिल की बात शेयर की. परफॉरमेंस के दौरान फेक बेबी पकड़ने पर भारती ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए नेशनल टेलीविजन पर कहा, मैं नेशनल टीवी पर प्रॉमिस करती हूं कि 2020 में मैं ये नकली बेबी पकड़ी हूं लेकिन 2021 में मेरे पास अपना रियल बेबी होगा.

36 साल की भारती ने एक डमी बेबी हाथ में लेकर कहा, “मैं नेशनल टीवी पर एक अनाउंसमेंट करने जा रही हूं। 2020 में यह बेबी फेक है, लेकिन 2021 में यह रियल हो जाएगा।” उनके इस स्टेटमेंट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि भारती प्रेग्नेंट हैं।

भारती के पति जाने-माने स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने कॉमेडी सर्कस के तानसेन, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और कॉमेडी नाइट्स लाइव जैसे कॉमेडी शोज की स्क्रिप्ट लिखी है.इसके अलावा हर्ष ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के डायलॉग भी लिखे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button