इंद्राणी ने मर्डर के बाद शीना को लिपस्टिक लगाया था

peter23तहलका एक्सप्रेस
मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय की पुलिस कस्टडी शनिवार को खत्म हो रही है। सभी आरोपियों को बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस दो और दिनों के लिए कस्टडी बढ़ाने की डिमांड कर सकती है। इस बीच, पुलिस पूछताछ में ड्राइवर श्याम ने कबूला है कि मर्डर के बाद इंद्राणी ने उसे एक लाख रुपए का बोनस दिया था।

ड्राइवर ने बताया कि उसे शीना बोरा की हत्या के लिए पैसे नहीं मिले। हालांकि, इंद्राणी ने उसे बोनस के नाम पर एक लाख रुपए दिए थे। श्याम के मुताबिक, बिजनेस फेल होने के बाद इंद्राणी ने अपनी सारी कारें बेच दी। इसके बाद, श्यामबीर उसके घर में नौकर के तौर पर काम करने लगा। इसके कुछ दिन बाद उसने इंद्राणी से कहा कि वह कहीं और काम करना चाहता है, क्योंकि उसे यह काम पसंद नहीं है। इसके बाद, इंद्राणी ने उसे एक लाख रुपए बतौर बोनस दिए। यह रकम उसकी तीन महीने की सैलरी के बराबर थी।
महाराष्ट्र के रायगढ़ में बरामद हुई खोपड़ी के अवशेष और शीना की शक्ल मैच हो गई है। पुलिस ने यह मैच कम्प्यूटर टेक्नीक का इस्तेमाल करके किया है। पुलिस के मुताबिक, खोपड़ी के अलावा चीक बोन्स (गालों की हड्डी) भी शीना की फोटो से मैच कर गई है। पुलिस अब फाइनल फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में पता चला है कि इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के मर्डर के बाद कार की सीट पर उसके शव को बैठाकर उसके बाल संवारे और लिपस्टिक लगाई, ताकि किसी को शक न हो कि गाड़ी में कोई लाश है। इंद्राणी ने मर्डर के बाद लाश को अपनी बगल में बैठाकर घर तक लाया था।
इंद्राणी ने अपनी एक महिला कर्मचारी की मदद से शीना का एक हॉटमेल अकाउंट बनवाया। 2012 से लेकर 2014 तक इंद्राणी इसी अकाउंट के जरिए शीना से जुड़े लोगों को मेल करती रही कि अमेरिका में उसका मन लग गया है, ताकि किसी को उसकी हत्या का शक न हो।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button