इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर शाहरुख खान कमाते हैं इतने करोड़ की रकम, जानकर छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड स्टार्स अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर काफी पॉपुलर हैं। ये सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बात करें इंस्टाग्राम की तो ये सितारे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर खबर ये सितारे फैंस को इसी प्लेटफॉर्मस के ज़रिए देते हैं।

किंग खान की फिल्में ना सिर्फ भारत में बल्कि अमेरिका और इंग्लैंड में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करती हैं. लेकिन सिर्फ फिल्में ही वो जरिया नहीं हैं जहां से शाहरुख खान मोटी कमाई करते हैं.

शाहरुख खान की इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनके निजी जीवन, फिल्मों और उनकी जर्नी के बारे में बहुत कुछ कहता है. इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान को 22.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जिसकी वजह से ये जगह कई बड़े ब्रॉन्ड्स के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है. इस लिस्ट में ‘बिग बास्केट’ (Big Basket) जैसे कई नाम शामिल हैं. खबरों की मानें तो शाहरुख खान एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 80 लाख से 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

बॉलीवुड  के बादशाह शाहरुख खान का स्टारडम फिल्मों और एंडोर्समेंट से परे है, किंग खान खुद एक ब्रांड हैं. SRK का नाम दुनिया की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक है. शाहरुख की लोकप्रियता उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साफ दिखाई देती है. पूरी दुनिया में शाहरुख की कितनी तगड़ी फैन फोलोइंग है इस बात से हर कोई वाकिफ है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button