इंस्टाग्राम पर तेज़ी से वायरल हो रहा अंकिता लोखंडे का Bridal look, फोटो देखते ही फैंस हुए बेहाल

अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में अंकिता ने ब्राइडल लुक में अपनी फोटो शेयर की है। फोटो में अंकिता ने व्हाइट कलर का गाउन पहना है और उनके हाथों में फूलों का गुलदस्ता है। अंकिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, खूबसूरती चेहरे में नहीं, खूबसूरती तो दिल की रोशनी है।

इससे पहले भी अंकिता ने नवरात्र की शुरुआत के साथ ही मराठी ड्रेस में फोटोशूट कराया था. जिसमें वह ट्रेडिशनल मराठी ज्वैलरी पहने दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने इसे भी काफी पसंद किया था.अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दुल्हन की ड्रेस पहने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में अंकिता को व्हाइट ब्राइडल ड्रेस में देखा जा सकता है.

अंकिता ने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद उन्हें न्याय दिलाने की मांग की थी. वहीं ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो ने रिया चक्रव्रर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. जिसे बाद में जमानत दे दी गई. अब रिपोर्ट्रस हैं कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवा सकती हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button