इटावा : बढाये गए बिजली के दामों को वापस लेने की मांग को लेकर काँग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में प्रदेश सरकार के द्वारा बढाये गए बिजली (electricity )के दामो को वापस लेने की मांग को लेकर काँग्रेस कार्यकर्ताओ ने सैकड़ो की संख्या में सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिसकर्मियों के बीच काफी नोकझोंक

कांग्रेसियो के कार्यालय से बाहर निकलने से पहले भारी मात्रा में पुलिस बल ने पहुंचकर कांग्रेसियो को कार्यालय के अंदर से बाहर निकलने से रोका जिसको लेकर कांग्रेसियो और पुलिसकर्मियों के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिली लंबी नोकझोंक के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता पुलिस का घेरा तोड़कर बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचे, बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचकर कांग्रेसी कार्यकर्ता दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गए।

सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

कांग्रेस शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने बताया कि सरकार के द्वारा बढाये गए बिजली के दामो को बापिस लेने समेत ग्यारह सूत्रीय मांगों को लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है।

सूत्रीय मांगों का ज्ञापन एसडीओ को सौंपा

सभी कार्यकर्ताओ ने बिजली विभाग के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठकर विरोध किया है। इसके बाद हम लोगो ने अपनी ग्यारह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन एसडीओ को सौंपा है। सभी मांगो को जल्द से जल्द मानने की मांग की है अगर सरकार उनकी मांगे नही मानती है तो कॉंग्रेस पार्टी प्रदेश में बड़े आंदोलन सरकार के खिलाफ करेगी।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button