इन दिनों हांगकांग में छुट्टियां मना रही यामी गौताम

यामी गौताम इन दिनों हांगकांग में छुट्टियां मना रही हैं और लगातार सोशल मीडिया पर फ़ोटोज़ शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में यामी की खूबसूरती और उनका अंदाज़ देखने लायक है।

Image result for इन दिनों हांगकांग में छुट्टियां मना रही यामी गौतम
साल 2012 में ‘विक्की डोनर’ से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू करने वाली यामी इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए चर्चा में हैं। ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में उनके साथ शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर जैसे स्टार्स हैं। फ़िल्म के डायरेक्टर हैं श्री नारायण सिंह, जिनकी पिछली फ़िल्म थी अक्षय कुमार के साथ ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’।

बहरहाल, यामी ने ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का अपना काफी हिस्सा शूट कर लिया है और अब वो बॉलीवुड और फ़िल्मों के काम से थोड़ा ब्रेक लेकर छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। रेड ड्रेस में वो कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। एथनिक हो या ट्रेडिशनल यामी हर आउटफिट में खिलती हैं।

यामी ने हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगू आदि भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं और बॉलीवुड के अलावा साउथ की फ़िल्म इंडस्ट्री में भी उनकी एक ज़बरदस्त रेपो है। इन सबके बीच यामी का स्टाइल भी बेहद ख़ास है जो आप इन तस्वीरों में सहज ही महसूस कर सकते हैं।

शुरूआती दौर में टीवी पर भी यामी कई धारावाहिकों में नज़र आ चुकी हैं। ‘चांद के पार चलो’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ जैसे टीवी शोज़ से उन्हें घर-घर में एक पहचान मिली। कई विज्ञापनों में भी यामी नज़र आती रही हैं और अब वो बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के अलावा यामी एक और फ़िल्म ‘उरी’ के लिए भी चर्चा में हैं। छुट्टी के दौरान हांगकांग में भी यामी अपने खान-पान का पूरा ख्याल रख रही हैं। तस्वीरें देखकर यह समझा जा सकता है कि यामी इन पलों को जीभर कर एंजॉय कर रही हैं।

यामी गौतम इन दिनों अपनी बहन सुरीली गौतम को भी सोशल मीडिया पर काफी प्रमोट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि सुरीली भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। यानी यह कहा जा सकता है कि फ़िल्मों के अलावा पर्सनल मोर्चे पर भी यामी अपना हर फर्ज़ निभाना बखूबी जानती हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button