इमरान खान की पार्टी के पूर्व विधायक ने की पीएम मोदी की तारीफ, CAA पर दिया ये बयान

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के पूर्व विधायक बलदेव कुमार इस समय भारत में हैं. उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर बयान दिया है. उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन बिल लाकर काबिले तारीफ काम किया है लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस पर सियासत करने में लगे हैं और इस कानून को पंजाब में लागू करने को तैयार ही नहीं हैं.’

पिछले कई महीनों से भारत के पंजाब राज्य के खन्ना में शरण लिए बैठे बलदेव कुमार ने पंजाब सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन बिल को लागू न किए जाने पर कई सवाल खड़े किए हैं. बलदेव का कहना है कि भारत में बाकी मुल्कों से आकर रह रहे लोगों के लिए नागरिकता संशोधन बिल एक बढ़िया कदम है. बलदेव ने कैप्टन अमरिंदर से इस कानून को जल्द लागू करने के लिए अपील करते हुए कहा है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक असुरक्षित हैं और आए दिन उनका जबरदस्ती धर्म परिवर्तन किया जा रहा है, उन्हीं की भलाई के लिए पीएम मोदी ने एक अच्छा कदम उठाया है.

वहीं एक कत्ल के मामले में पाकिस्तान के पेशावर हाईकोर्ट द्वारा बलदेव को समन जारी किए जाने पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान खुद ही खुद को नंगा कर रहा है. उन्होंने कहा कि वह बाइज्जत बरी होकर ही भारत आए हैं, अगर ऐसा नहीं होता तो मैं इमिग्रेशन से कैसे यहां आया. क्या उस समय पाकिस्तान सरकार और उसकी एजेंसियां सो रही थीं.

बलदेव ने कहा कि अगर मैं यहां आया तो यह उनके मुंह पर थप्पड़ के बराबर है. वहीं उन्होंने पाकिस्तान में आए दिन जबरन किए जा रहे लड़कियों के धर्म परिवर्तन पर मोदी व अमित शाह को जल्द कोई कदम उठाने के लिए भी गुजारिश की.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button