‘इश्‍कबाज’ के बाद बंद होने जा रहा है दिव्‍यांका त्रिपाठी-करण पटेल का ‘ये हैं मोहब्‍बतें’…?

अगर आप टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ के बड़े फैन हैं तो यह खबर शायद आपको अच्‍छी न लगे. खबर है कि एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी और करण पटेल का यह पॉपुलर शो अगले महीने ही टीवी से ऑफ ऐयर होने जा रहा है. दरअसल यह शो स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होता है और चैनल जल्‍द ही काफी बदलाव करने जा रहा है. इसी के चलते चैनल के तीन शो गायब होने जा रहे हैं. इन्‍हीं में से एक है एकता कपूर का यह फैमली ड्रामा भी. सिर्फ यही नहीं, एक दिन पहले ही इस चैनल के प्रसिद्ध शो ‘ईश्‍कबाज’ के भी ऑफ ऐयर होने की खबर सामने आई थी.

खबर है कि सीरियल ‘ईश्‍कबाज’ भी नवंबर के आखिर तक बंद हो सकता है. इसके साथ ही इस चैनल का शो ‘मरियम खान- रिपोर्टिंग लाइव’ भी इस चैनल पर अपने आखिरी दिन गिन रहा है. एकता कपूर के शो ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ की बात करें तो यह शो काफी हिट रहा है और इसी साल दिसंबर में यह अपने टेलीकास्‍ट के 5 साल पूरे कर लेगा.

'ये हैं मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, एकता कपूर की फिल्म में आ सकती हैं नजर

इस शो की ईशी मां और उसकी बेटी रूही की जोड़ी फैंस के दिलों में बस गई. खबर है कि यह शो आलिया और रूही की शादी के खत्‍म होगा. आलिया और रूही की शादी के लिए दो नए किरदारों को शो में जोड़ा जाएगा. इन दिनों इस शो में वैंप सुधा चंद्रनन, भल्‍ला परिवार को काफी तकलीफ दे रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button