इस उम्र में महिलायें हो जाती हैं सेक्स की दीवानी…

नई दिल्ली। महिलाओं और पुरुषों की सोंच में जमीन-आसमान का अंतर होता है। यही वजह है कि कहा जाता है महिलाओं को समझ पाना नामुमकिन होता है। ऐसा ही कुछ सेक्स के मामले में भी होता है। दरअसल, महिलाओं को लेकर हुई ताजा रिसर्च में कहा गया हैं कि अगर आपको एक महिला के साथ यौन-संबंध बनाना हैं और आपको पूरा आनंद उठाना हैं तो इसके लिए महिला की उम्र 30 साल से ज्यादा होनी चाहिए, इस उम्र की महिलायें इस काम के लिए परफेक्ट मानी जायेगी।

रिसर्च के अनुसार, इस उम्र के बाद महिलायें अपनी निजी पलों को एन्जॉय करती हैं। 35 साल से 40 साल के बीच इनके हार्मोन्स तेजी से बढ़ते हैं और इस समय इंटिमेसी को लेकर उनकी डिजायर बढ़ने लगती हैं। स्टडी के अनुसार, 35 से 40 साल के बीच महिलाओं की कामेच्छा शिखर पर होती हैं। इस सर्वे में शामिल 20 फीसदी महिलाओं ने माना कि वो 30 के बाद शारीरिक संबंधों को ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं। जबकि इसी उम्र की 40 फीसदी महिलाओं ने कहा कि वे हफ्ते में 2 से 3 बार इंटिमेट होती हैं। जबकि 20 फीसदी महिलायें ऐसी थी जो एक हफ्ते में 4 से 6 बार इंटिमेट होती हैं। इस उम्र की महिलायें अपनी निजी पलों से बेहद संतुष्ट पाई गई।

जबकि इनसे कम उम्र की महिलाओं में तनाव और उदासी देखी गई। जिंदगी की भाग-दौड़ में अपने पार्टनर के साथ सही तालमेल बैठने की वजह से वे इनका सही से आनंद नहीं उठा पाती हैं। जबकि उम्र बढ़ने के साथ उनमे कामेच्छा भी बढ़ी और इंटिमेट होने के दौरान वो अपने पार्टनर के और करीब आई। कई हॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी माना हैं कि उन्होंने अपने जीवन में 35 से 40 साल के बीच सबसे ज्यादा आनंद लिया हैं। महिलाओं का नेचर समझ पाना थोड़ा मुश्किल जरूर हैं लेकिन, अगर आप उन्हें इम्प्रेस कर लें तो समझो की वो आपकी हो जायेगी।

महिलायें केयर चाहती हैं, 30 के बाद मैच्योरिटी की ओर बढ़ती महिलायें पुरुषों से भी वैसी ही उम्मीद रखती हैं। आप अपने पार्टनर को खुश रखें और अपने निजी पलों का आनंद उठाये। 35 से 40 साल के बीच महिलायें अपने पार्टनर को लेकर थोड़ा चूजी भी हो जाती हैं। सही मर्द का चुनाव उन्हें जीवन में एक अलग संतुष्टि देता हैं। इस उम्र में महिलायें खुद को ज्यादा आत्मनिर्भर भी महसूस भी करती हैं। इसलिए इस उम्र की महिलायें हर तरह से परफेक्ट मानी जाती हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button