इस एक्टर की बेटी ने खुले आम जेल में बंद रिया चक्रवर्ती का किया समर्थन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये पोस्ट…

ड्रग्स मामले में जेल में बंद र‍िया चक्रवर्ती के समर्थन में अब अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा भी खड़ी नजर आई हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर किया है। रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले के बाद 22 सितंबर तक एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं। एक दिन पहले ही उन्‍हें जेल भेजा गया है।

रिया की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनकी सपोर्ट में आए. जिनमें तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनम कपूर, अनुराग कश्यप, दिया मिर्जा, करीना कपूर खान और फरहान अख्तर शामिल हैं. अब अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी रिया के सपोर्ट में आईं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में वहीं कोट लिखा है, जो रिया की टीशर्ट पर लिखा था. इसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किया.

बीते मंगलवार को रिया एनसीबी से ऑफिस जब एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई के लिए जा रही थीं, तब उनकी टीशर्ट पर लिखा था, “गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें.” श्वेता बच्चन नंदा ने इसी कोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रिया के समर्थन दिया है. उनके इस पोस्ट पर कई लोगो समर्थन करने का कमेंट कर रहे हैं, तो कई इसका विरोध कर रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button