इस एक्ट्रेस को सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार कहना कंगना रनौत को पड़ा भारी, बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर लगाई क्लास

सुशांत सिंह मौत मामले में कंगना जहां मुखर हैं, वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री भी ड्रग मामले में दो खेमों बंटी नजर आ रही है। दरअसल अब कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा है। कंगना ने उर्मिला को अपने टीवी इंटरव्यू में सॉफ्ट पोर्न स्टार बता दिया है। इसके बाद एक नया विवाद शुरु हो गया है।

कंगना ने इंटरव्‍यू में कहा कि उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार हैं. यह थोड़ा सुनने में बुरा लगता है, लेकिन वह यकीनन अपनी एक्‍टिंग के लिए नहीं जानी जाती थीं. वह किस लिए जानी जाती थीं, सॉफ्ट पॉर्न के लिए ना? अगर उन्‍हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्‍यों नहीं मिल सकता? किसी को भी टिकट मिल सकता है. हर किसी को टिकट मिल सकता है.

अनुभव सिन्हा ने लिखा, ‘मन किया कि सबसे खूबसूरत, एलिगेंट, एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को प्यार भेजूं. ‘स्वरा ने लिखा, ‘प्रिय उर्मिला जी, फिल्म मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी में आपकी बेहतरीन परफॉरमेंस को याद कर रही हूं. आपकी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स ने सभी को अपना कायल बनाया था. लव यू.फराह खान अली ने ट्वीट कर कहा- ‘क्लास अभी भी गुस्सा होकर बातें नहीं बनाती.’

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button