इस दिन भारतीय मार्किट में दस्तक देगा Vivo V20, यहाँ जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Vivo V20 सीरीज के बारे में हाल ही में खबर आई थी कि कंपनी इस सीरीज के तहत एक या दो नहीं बल्कि एक साथ तीन नए स्मार्टफोन पेश करेगी। इसमें Vivo V20, Vivo V20 Pro और Vivo V20 SE शामिल हैं। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Vivo V20 SE से जुड़ा एक टीजर जारी किया है। जिसमें हिंट दिया गया है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। हालांकि, अभी तक लॉन्च डेट व स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में Vivo V20 इंटरनेशनल वर्जन से थोड़ा अलग हो सकता है. इस स्मार्टफोन में इंटरनेशनल मॉडल की तरह ही 44 मेगापिक्सल का दमदार फ्रंट कैमरा और रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है.8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के दाम 21,999 रुपये तय किए गए हैं. ये फोन आज पहली बार फोन फ्लिपकार्ट और Realme.com पर सेल में बिकेगा. इसमें फोन मिरर ब्लू और मिरर सिल्वर कलर ऑप्शन दिए गए हैं.

Vivo V20 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस है. फोन में 33W फ्लैशचार्ज टेक्नॉलजी सपॉर्ट दिया गया है. फोन के रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल मेन सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. भारत में यह फोन नए रैम और स्टोरेज वेरियंट्स के अलावा नए कलर ऑप्शंस में लॉन्च हो सकता है. इनमें मिडनाइट जैज और सनसेट मेलोडी कलर ऑप्शन शामिल हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button