इस बार ‘बिग बॉस 14’ में लगेगा भक्ति का तड़का, शो में आएंगी ख़ुद को ‘देवी का अवतार’ कहने वाली…

राधे मां को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. सुखविंदर कौर जो राधे मां के रूप में लोकप्रिय हैं, उनसे पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया गया था. लेकिन तब उन्होंने शो में एंट्री नहीं ली थी.  शो के होस्ट सलमान ख़ान ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस 14’ में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी लगभग तय हो चुके हैं।

खबर के मुताबिक राधे मां के नाम से मशहूर सुखविंदर कौर को बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से अप्रोच किया गया है। हालांकि वो शो में आएंगी या नहीं इस बात की घोषणा न तो अभी राधे मां या उनकी टीम की तरफ से हुई है और न ही बिग बॉस टीम की तरफ से। खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां कई विवादों में रह चुकी हैं, शायद यही वजह से उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है।

राधे मां पर एक पुरुष को उसकी पत्नी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने, लोगों से अश्लील बातें करने तक करने आरोप लग चुका है। कभी राधे मां की भक्त रहीं एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा भी उनपर आरोप लगा चुकी हैं।

राधे मां का साथ छोड़ते हुए डॉली ने कहा था, ‘2015 में राधे मां और उनके भक्तों ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के एक आला अधिकारी के आवास पर यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था’। इस मामले में डॉली ने राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button