उत्तर प्रदेश के नौजवान समेत सभी समाज के लोगों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को विदाई देने का संकल्प लिया है-सुनील सिंह वरिष्ठ सपा नेता

गोरखपुर : सपा कार्यकारणी की पहली बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ सपा नेता सुनील सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा-बदलाव नही बदला की राजनीति कर रही है योगी सरकार। उत्तर प्रदेश के जनमानस ने अब मन बना लिया है कि उत्तर प्रदेश के जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

आज गोरखपुर में समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की पहली बैठक बहुत ही शानदार हुई. बैठक में जिलाध्यक्ष नगीना साहनी जी विजय बहादुर यादव जी प्रह्लाद यादव जी अवधेश यादव जी डॉ मोहशिन खान जी ज़फर अमीन डक्कू जी सौरभ विशवकर्मा जी सुशील शुक्ला जी चंदन जी वीरेंदर सिंह सैथवार जी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.

वरिष्ठ सपा नेता सुनील सिंह ने कहा कि भारी संख्या में नौजवान समाजवादी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं. और काफी संख्या में विभिन्न समाज के लोग इस कार्यकारिणी बैठक में शामिल हुए. सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक इस बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे.

आगे वरिष्ठ सपा नेता सुनील सिंह ने बताया कि सभी पदाधिकारियों ने ये संकल्प लिया है कि 2022 में गोरखपुर जनपद की 9 विधानसभा सीटों में समाजवादी पार्टी का अलख जगाते हुए और समाजवादी कैंडिडेट को साईकिल को यहाँ से जिता कर लखनऊ में पहुंचाएंगे और उत्तर प्रदेश की बागडोर अखिलेश यादव जी के हाथों में देने का काम करेंगे।

योगी आदित्यनाथ की सरकार उत्तर प्रदेश में जिस तरह नफरत की राजनीति कर रही है बदले की राजनीति कर रही है वो समाजवादी पार्टी के बढ़ते हुए जनाधार और लोकप्रियता से घबरा गयी है.

उत्तर प्रदेश सरकार अपनी विदाई तय मान रही है. और उत्तर प्रदेश के नौजवान समेत सभी समाज के लोगों ने उत्तर प्रदेश की सरकार को विदाई देने का संकल्प बना लिया है.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button