उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की मांग, सपा बोली-कानून व्यवस्था बदहाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति का हवाला देते हुए राज्यपाल से राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। विधानपरिषद में नेता विपक्ष अहमद हसन, सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम और वरिष्ठ नेता एसआरएस यादव के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल राम नाई से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। सपा नेताओं ने इलाहाबाद में पीसीएस मेंस परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने की शिकायत भी राज्यपाल से की है।

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए नरेश उत्तम ने कहा कि बीजेपी शासित सभी प्रदेशों में राष्ट्रपति शासन लागू करने की आवश्यकता है। वहीं नेता विपक्ष अहमद हसन ने बीजेपी पर मतदाताओं से धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में बीजेपी ने जो वादे जनता से किए थे, उनमें एक भी पूरा नहीं हुआ। प्रदेश के हालात बहुत खराब हैं, इसलिए हमने राज्यपाल से राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

सिद्धार्थनाथ सिंह द्वारा अखिलेश को आवंटित करने को लेकर लिखे गए पत्र का जिक्र करते हुए नरेश उत्तम ने कहा कि इस पत्र के जरिए बीजेपी की नियत का अंदाजा लगाया जा सकता है।

गौरतलब है कि मंगलवार को इलाहाबाद में पीसीएस मेंस-2017 की परीक्षा में दूसरी पाली का पेपर गलती से पहली पाली में बांट दिया गया। जिसे देखते हुए आयोग ने आज की परीक्षा को निरस्त कर दिया है। वहीं सिद्धार्थनाथ सिंह द्वारा अखिलेश का बंगला आवंटित करने को लेकर लिखी गई प्रमुख सचिव को चिट्ठी मीडिया के सामने आ गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button