उद्धव ठाकरे का तंज, कहा- ‘जनता ने योगी जी की मस्ती उतार दी’

मुंबई। पालघर चुनाव में हार के बाद शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी को तीखे तेवर दिखाए हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी को दोस्तों की जरूरत नहीं है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि जनता ने योगी जी की मस्ती उतार दी.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा, ”योगी आदित्यनाथ अपने घर में चुनाव हार रहे हैं और यहां (महाराष्ट्र) प्रचार करने आ रहे हैं. जनता ने योगी जी की मस्ती उतार दी है” बता दें कि पालघर में प्रचार के दौरान दोनों नेताओं के बीच जुबानी तीर चले थे. उद्धव ठाकरे का यह योगी आदित्यनाथ पर पहला निशाना नहीं है. योगी आदित्यनाथ ने पालघर में बीजेपी के लिए प्रचार किया था. इस दौरान उन्होंने शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

इस पर शिवसेना ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ ने माल्यार्पण के दौरान चप्पल ना उतारकर शिवा जी महाराज का अपमान किया. योगी को निशाने पर लेते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा था, ”कल आदित्यनाथ आए थे. योगी! अरे, यह तो भोगी है. मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है, ये कैसा योगी! ये गैस का गुब्बारा है. चप्पल (खड़ाऊं) पहनकर (छत्रपति) शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर हार पहना रहा था. उसी चप्पल से उसे मारना चाहिए.” योगी ने उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए कहा, ”उन्हें सच्चाई पता नहीं है. उद्धव ठाकरे से संस्कार सीखने की जरूरत नहीं है. मेरे पास उनसे ज्यादा संस्कार हैं, मुझे पता है कि सम्मान कैसे करते हैं.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button