उन्नाव गैंगरेप आरोपी कुलदीप सेंगर को जेल में चाहिए VIP ट्रीटमेंट, पत्र लिखकर की मांग

उन्नाव । उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर ने शासन को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में जेल के अंदर सुपीरियर क्लास वाली सुविधाएं देने की बात कुलदीप सेंगर ने कही है. कुलदीप सेंगर ने अपने विधायक होने का हवाला देते हुए शासन को एक पत्र लिखकर जेल के अंदर सुपीरियर क्लास वाली सुविधाएं देने की बात कही. कुलदीप ने खासतौर से जेल की हवालात से बाहर सोने, ठंडी हवा के लिए कूलर और जेल के अंदर अलग खाना बनाने की मांग की है. आपको बता दें कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर उन्नाव गैंगरेप के आरोप में सीतपुर जेल में बंद हैं.

पत्र में क्या लिखा
उन्नाव गैंगरेप के आरोपी यूपी के उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर ने पत्र में कहा, ‘मैं एक वर्तमान विधायक हूं कोई पेशेवर अपराधी नहीं हूं. इसलिए मुझे जेल में वीआईपी सुविधाएं मिलनी चाहिए. मेरा खाना भी जेल में अलग बनना चाहिए’. कुलदीप सेंगर ने अपनी विधायकी का हवाला देते हुए शासन को एक पत्र लिखकर जेल के अंदर सुपीरियर क्लास वाली सुविधाएं देने की बात कही गई है. कुलदीप ने खासतौर से जेल की हवालात से बाहर सोने, ठंडी हवा के लिए कूलर और जेल के अंदर अलग खाना बनाने की मांग की है.

क्या होता है सुपीरियर और आम बंदी में अंतर
आपको बता दें कि जेल के अंदर दी जानी वाली सुविधाओं में आम बंदी को खाने के लिए एक प्लेट और एक गिलास दिया गया है. सोने के लिए दरी, कम्बल दिया जाता है और सभी आम कैदियों का खाना एक साथ तैयार ररिया जाता है. वहीं, सुपीरियर क्लास के बंदियों के लिए जेल में एक मेज, एक चौकी, अखबार, सोने के लिए लकड़ी का तख्त, दरी, कॉटन की चादर, मच्छरदानी, एक जोड़ी चप्पल, कूलर की व्यवस्था होती है. इसके साथ ही उन्हें बाहर के खाने के साथ जेल के अंदर अलग से खाना बनवाने लोगों की सुविधाएं दी जाती है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button