उन्नाव: BJP विधायक के बाद अब SP पार्षद पर रेप का आरोप

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का केस अभी शांत भी नहीं हुआ है कि उन्नाव से ही SP के एक पार्षद पर रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उन्नाव के सफीपुर से समाजवादी पार्टी के पार्षद इमरान के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता ने यह आरोप भी लगाया है कि रेप के दौरान पार्षद का एक साथी अश्लील वीडियो बनाता रहा और अब पार्षद उस अश्लील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहा है और चुप रहने की धमकी दे रहा है.

बिजनेस स्टैंडर्ड ने पीड़िता के हवाले से कहा है कि आरोपी पार्षद समाजवादी पार्टी का सदस्य है और दावा कर रहा है कि राजनीतिक पहुंच के चलते उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI UP

@ANINewsUP

Unnao: Woman from Safipur alleges she was raped by a councillor, Imran, while his accomplice filmed the act & blackmailed her, says ‘Complaint was registered after 2 months, accused aren’t being arrested’. Police says ‘FIR registered. Probe on. Action will be taken’. (14.04)

पीड़िता के पति का आरोप है कि घटना के दो महीने बाद अब जाकर शिकायत दर्ज की गई है, लेकिन पार्षद को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. वहीं उन्नाव के ASP का कहना है कि शिकायत के वक्त ही FIR दर्ज कर ली गई थी. मामले की जांच की जा रही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि गैंगरेप के आरोप में CBI द्वारा हिरासत में लिए गए उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर 7 दिन की हिरासत में भेज दिए गए हैं. कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर पर पीड़िता के पिता के साथ बेरहमी से मारपीट करने का भी आरोप है.

आरोपियों के खिलाफ पूरा परिवार लखनऊ में CM आवास के बाहर धरने पर बैठ गया था और पीड़िता ने आत्मदाह तक की कोशिश की. पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के बाद मामले ने तूल पकड़ा.

मामले में पुलिस और डॉक्टरों की लापरवाही भी सामने आई है. राज्य सरकार ने पहले मामले की जांच के लिए SIT गठित की थी, लेकिन चारों तरफ से दबाव बनने के बाद जांच CBI को सौंप दी गई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button