उन्नाव : #Hathras कांड को लेकर लोगों में भारी आक्रोश

उन्नाव : कस्बा अचलगंज में वंचित समाज अनुसूचित जाति कल्याण महासमिति ने कैंडल मार्च निकाल कर जताया रोष, दोषियों को फांसी देने की मांग की।सैकडों की संख्या में लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

हाथरस घटना पर उन्नाव के अनुसूचित जाति कल्याण महासमिति ने कैंडल मार्च निकल कर जताया गुस्सा।  देश भर में दिख रहा हैं आक्रोश।  हाथरस मामले हर जगह चल रहा  प्रदर्शन।

हाथरस मामले में आज मीडिया को पीड़िता के परिवार वालों से मिलने की अनुमति दी गई है।पहले जो प्रशासन पीड़िता के घर से मीडिया को दूर रख रहा था, उसने आज मीडिया के लिए पीड़िता का गांव खोल दिया है। मीडिया से बातचीत में पीड़ित परिवार ने कई बातें कही हैं। इस दौरान उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान भी दिया है। परिवार का कहना है कि वह अस्थियां नहीं लेगा।

परिजनों ने बेटी की अस्थियां विसर्जित करने से मना  करते हुए कहा, जब हमें यही नहीं मालूम कि वह हमारी बेटी है या किसी और को जलाया है। प्रशासन ने बिना चेहरा दिखाए जला दिया तो क्यों हम श्मशान से उसकी अस्थियां लेकर आएं। हमें क्या पता हमारी बेटी का शव है, किसी जानवर का या किसी और का शव है। भाई का तो ये भी कहना है कि हमें तो यही पता है कि हमारी बहन अभी अस्पताल में भर्ती है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button