उपचुनाव को लेकर सपा की साईकल ने पकड़ी रफ्तार, कार्यालय का हुआ उद्घाटन

जौनपुर। मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव की गहमागहमी शुरू होते ही मंगलवार को पूर्व मंत्री विधायक शैलेन्द्र यादव ललई, पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय, जिलापंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव पार्टी के प्रत्याशी लकी यादव समेत पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में लखौवा बाजार में पार्टी का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

कार्यालय उद्घाटन के बाद आजाद हिंद इण्टर कालेज बाबूपुर के प्रांगण में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि ललई यादव ने कहा कि मल्हनी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी लकी यादव को भारी मतों से जिताकर स्व. पारसनाथ यादव को सच्ची श्रंद्धाजलि दें।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का लक्ष्य है कि मल्हनी की जीत भारी मतों से सुनिश्चित रखना। पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय ने कहा कि हमें सहज, सरल और चौतन्य होकर संवैधानिक दायरे में रहकर चुनाव लड़ना है । हमारे विपक्ष में सरकार चुनाव लड़ रही है ।

हमें सरकार के खिलाफ चुनाव लड़ना और दमनकारी सरकार इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए किसी स्तर तक जा सकती है।  जिलाध्यक्ष राजबहादुर यादव ने कहा कि आज लोग देश प्रदेश की सरकार से लोग ऊब चुके हैं। सरकार के बहकावे में आने वाले नहीं है। चुनाव जीतने में सबसे बड़ी जिम्मेदारी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की होती है, इसलिये बूथ जीतने के लिए कमर कस लें।

इस दौरान विधायक जगदीश सोनकर, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव, गुलाब सरोज, पूर्व गोसेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ. केपी यादव, डॉ अवधनाथ पाल, अरुण यादव, राजन यादव, मालती निषाद, माला शुक्ला, संघर्ष यादव, राजनाथ यादव, शिवजीत यादव, आरबी यादव, राहुल त्रिपाठी, आलोक त्रिपाठी लकी, गुड्डू सोनकर, केशजीत यादव, प्रेम दूबे, नबी यादव, पंकज यादव, रामजश यादव आदि लोगों ने संबोधन किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मल्हनी अध्यक्ष सोचनराम विश्वकर्मा व संचालन रामधारी पाल ने किया। अंत में आयोजक एवं प्रत्याशी मल्हनी लकी यादव ने सभी के प्रति आभार जताते हुए कहा मेरे माता पिता का निधन हो गया है मल्हनी की सम्मानित जनता ही हमारी अभिभावक है।

मल्हनी मेरा परिवार है जाने अनजाने में कोई गलती हो जाय तो अपना भाई, बेटा, एवं परिवार का सदस्य समझकर माफ कर दीजिऐगा। भरोसा दिलाता हूं कि मल्हनी की जनता के मान,सम्मान,स्वाभिमान की रक्षा के लिए शरीर के खून का आखिरी कतरा भी कुर्बान करना पड़ा तो आपका बेटा, आपका भाई सदैव तत्पर रहेगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button