उपभोक्ताओ हित पर केंद्रित जिओ का क्या है अमेजिंग प्लान

उपभोक्‍ताओं की विशिष्‍ट खरीदारी और मनोरंजन जरूरतों को ध्यान रखते हुएमें अमेजन और जियो ने बुधवार को भागीदारी की घोषणा की जिससे जियो पोस्‍टपेड प्‍लस उपयोगकर्ता अतिरिक्‍त खर्च किये बिना अमेजन प्राइम का लाभ उठा सकेंगे।

उपभोक्‍ताओं की विशिष्‍ट खरीदारी और मनोरंजन जरूरतों को ध्यान रखते हुएमें अमेजन और जियो (Amazon and Jio) ने बुधवार को भागीदारी की घोषणा की जिससे जियो पोस्‍टपेड प्‍लस उपयोगकर्ता अतिरिक्‍त खर्च किये बिना अमेजन प्राइम का लाभ उठा सकेंगे। अमेजन ने कहा जिन उपभोक्‍ताओं ने हाल ही में लॉन्‍च जियो पोस्‍टपेड प्‍लस प्‍लान को खरीदा है, उन्‍हें बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के एक साल के लिए अमेजन प्राइम सदस्यता (999 रुपए मूल्‍य की) उपलब्‍ध कराई जाएगी।

अमेजन प्राइम मेंबरशिप बेनेफिट्स का लुत्‍फ उठा सकते हैं

इसके बाद वे उपलब्‍ध अमेजन (Amazon) प्राइम प्‍लांस को अपग्रेड कर सकते हैं। जियो पोस्‍टपेड प्‍लस प्‍लांस 399 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्‍ध हैं और इसमें कई लाभ दिए जा रहे हैं। मौजूदा जियो पोस्‍टपेड उपभोक्ता नए प्‍लांस में अपग्रेड कर सकते हैं और अमेजन प्राइम मेंबरशिप बेनेफिट्स का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

ग्राहकों के लिए प्राइम को और अधिक सुलभ बनाकर काफी उत्‍साहित

अमेजन (Amazon) प्राइम अपने सदस्‍यों को कई फायदे की पेशकश करता है, जिसमें असीमित फ्री शिपिंग, प्राइम वीडियो के साथ अवार्ड-विनिंग मूवीज और टीवी शोज के लिए असीमित पहुंच, प्राइम म्‍यूजिक के साथ एड-फ्री 06 करोड़ गानों तक अनलिमिटेड एक्‍सेस, प्राइम रीडिंग के साथ 1000 से अधिक पुस्तकें, मैग्‍जींस और कॉमिक्‍स का फ्री रोटे‍टिंग चयन, गेमिंग विथ प्राइम के साथ फ्री इन-गेम कंटेंट और बेनेफिट्स का एक्‍सेस, नए प्रोडक्ट लॉन्‍च, आकर्षक डील्‍स के लिए अर्ली एक्‍सेस आदि शामिल हैं। इस भागीदारी पर अक्षय साही, निदेशक प्राइम, अमेजन इंडिया ने कहा, “इस विशिष्‍ट भागीदारी के साथ, हम जियो पोस्‍टपेड प्‍लस के विस्‍तृत यूजर्स नेटवर्क का लाभ उठाकर ग्राहकों के लिए प्राइम को और अधिक सुलभ बनाकर काफी उत्‍साहित हैं।

जिंदगी को अधिक आसान और मजेदार बनाएगी

वार्षिक मेंबरशिप जियो पोस्टपेड प्‍लस यूजर्स को बेहतरीन खरीदारी, बचत और मनोरंजन का अनुभव प्रदान करेगी और उपभोक्‍ताओं की जिंदगी को अधिक आसान और मजेदार बनाएगी।” भागीदारी की चर्चा करते हुए, सुनील दत्‍त, अध्यक्ष, रिलायंस जियो ने कहा, “जियो अपने उपभोक्‍ताओं को सबसे किफायती कीमत पर विश्‍व स्‍तरीय डिजिटल सेवाएं उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

जियो पोस्‍टपेड प्‍लस की पेशकश जियो के उपभोक्‍ता केंद्रित बनने और पोस्‍टपेड सर्विस सेगमेंट में बदलाव के लिए हमारे प्रयासों की दिशा में एक नया कदम है। अमेजन के साथ यह भागीदारी, बिना किसी अतिरिक्‍त खर्च पर हमारे उपभोक्‍ताओं को एक्‍सक्‍लूसिव कंटेंट, शॉपिंग और अमेजन सर्विस के अन्‍य बेनेफिट्स का लाभ प्रदान करेगी।”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button