उरई/जालौन : सबको न्याय देने वाले न्याय की मूर्ति ADJ तृतीय अनिल कुमार यादव ने जीती कोरोना वायरस से जंग

मुश्किल समय में लोगों के लिए मसीहा के रूप में सामने आये थे अपर जिला जज अनिल कुमार यादव। जिन्होंने लॉक डाउन के दौरान कई मजबूर और असहाय लोगों की मदद की. 

उरई/जालौन : कोरोना महामारी ने दुनिया में तबाही मचा रखी है. भारत भी इससे अछूता नहीं है. यहाँ आये दिन कोरोना संक्रमण के केसों में भारी वृद्धि हो रही है. उत्तर प्रदेश में कोरोना काल के समय कई लोग अपने घरों से बेघर हुए तो कई लोगों को भुखमरी का भी सामना करना पड़ा. ऐसे मुश्किल समय में लोगों के लिए मसीहा के रूप में सामने आये थे अपर जिला जज अनिल कुमार यादव। जिन्होंने लॉक डाउन के दौरान कई मजबूर और असहाय लोगों की मदद की.

लोगों की मदद करने वाले अपर जिला जज अनिल कुमार यादव को भी कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया था. जिसके बाद उन्हें मेडिकल के आई सी यू वार्ड में भर्ती कराया गया था. विशिष्ट डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज किया गया. और कल 25 सितम्बर को अपर जिला जज ने कोरोना वायरस को हराते हुए ये जंग जीत ली है. 

अपर जिला जज अनिल कुमार यादव को कल अस्पताल से डिचार्ज कर दिया गया है. डिचार्ज होने के बाद अपर जिला जज अनिल कुमार यादव ने अस्पताल प्रशासन की तारीफ की.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button