एकेटीयू ने सम सेमेस्टर की परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड किये जारी, ऐसे करे डाउनलोड

डॉ। ए.पी.जे. अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (AKTU) परीक्षा के एक सप्ताह से पहले AKTU Admit Card admit (प्रथम, द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ वर्ष के एडमिट कार्ड) जारी किए जाएंगे। कुल 400,000 छात्र एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं ।AKTU एडमिट कार्ड डाउनलोड 2020। हम आपकी परीक्षा के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

वहीँ एकेटीयू ने सम सेमेस्टर की परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. एकेटीयू के परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजीव कुमार ने बताया कि विद्या परिषद् में यह निर्णय लिया गया है कि बीटेक सहित अन्य विषयों का सम सेमेस्टर / फाइनल ईयर की परीक्षा में जो स्टूडेंट्स शामिल नहीं हो पा रहें हैं. उन्हें दोबारा मौका मिलेगा. एकेटीयू अंतिम वर्ष के छात्रों की सम सेमेस्टर परीक्षाएं 8 सितंबर से शुरू हो रही हैं.

यदि आपने परीक्षा फॉर्म भरा है तो आप अब अपने AKTU एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट @https: //aktu.ac.in/ या नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

एकेटीयू ने फाइनल ईयर की परीक्षा के स्टूडेंट्स के एडमिट कार्ड उनके संस्थान को भेज दिए हैं. अब संस्थान उस एडमिट कार्ड को वेरीफाई करेगा तथा उसके बाद उसे छात्र की लॉगिन में भेज देगा. जहां से वह अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेगा.

कोरोना कोविड-19 के चलते एकेटीयू ने उन सभी संस्थानों को परीक्षा केंद्र बनाया है जिसमें शिक्षण का कार्य होता था. इससे स्टूडेंट्स उसी संस्थान में परीक्षा दे सकेंगें जहाँ पर वे पढ़ते थे. परीक्षाएं तीन शिफ्ट में आयोजित की जाएंगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button