उत्तरप्रदेश : एक्शन में योगी सरकार, फ़िल्म सिटी का मसौदा तैयार

यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में बसाई जाएगी फिल्म सिटी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने यमुना प्राधिकरण के प्रस्ताव पर लगाई मुहर।

 नोएडा : यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में बसाई जाएगी फिल्म सिटी।सीएम योगी आदित्यनाथ ने यमुना प्राधिकरण के प्रस्ताव पर लगाई मुहर।

नगर निगम लखनऊ के विशेष सदन की तिथि तय, जारी होंगे महत्वपुर्ण कार्यादेश

एक्सप्रेसवे के किनारे सेक्टर-21 में 1000 एकड़ जमीन में फिल्म सिटी के प्रस्ताव पर लगी मुहर।विश्व के लिए उदाहरण बनेगी यूपी की फ़िल्म सिटी-सीएम योगी।

किसान बिल पर सपा का तंज, बहुमत के बुलडोज़र से कुचला जा रहा जनहित….

फिल्म सिटी में वर्ल्ड क्लास सिविल व पब्लिक एमेनिटीज की स्थापना प्रस्तावित है-सीएम योगी। हमारा प्रयास रहेगा कि इसे सर्वोत्कृष्ट डेडिकेटेड इंफोटेनमेंट जोन के रूप में विकसित किया जाए-सीएम योगी।

आने वाला समय ओटीटी व मीडिया स्ट्रीमिंग का है-सीएम योगी। हाई कैपेसिटी, वर्ल्ड क्लास डाटा सेंटर की स्थापना भी इंफोटेनमेंट जोन में की जाएगी-सीएम योगी।

ऊर्जा प्रबंधन की उदासीनता से दुखी लिपिकों का अनोखा प्रदर्शन

सभी के सहयोग से यह फिल्मसिटी जल्द ही आकार लेगी-सीएम योगी। उत्तर प्रदेश भारतीय संस्कृति, सभ्यता और समृद्ध परंपरा का सबसे महत्वपूर्ण केंद्र है-सीएम योगी।

50 साल की जरूरतों को देखकर बन रहा डेडिकेटेड इंफोटेनमेंट फ़िल्म सिटी ज़ोन-सीएम योगी। यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ अरुनवीर ने दिया प्रस्तुतिकरण।

यमुना एक्सप्रेस-वे सेक्टर-21 में लगभग 1,000 एकड़ भूमि पर इसका विकास होगा। 220 एकड़ कॉमर्शियल एक्टिविटी के लिए आरक्षित होगा-सीएम योगी।

बुलंदशहर में विद्युत विभाग के कैशियर और कर्मचारी कर रहे है करोड़ो का घोटाला

मथुरा-वृंदावन से 60 और आगरा से 100 किमी की दूरी पर है-सीएम योगी। फ़िल्म सिटी के लिए जरूरी इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ-साथ 35 एकड़ में फ़िल्म सिटी पार्क भी विकसित करेंगें-सीएम योगी।

यह क्षेत्र रेल और सड़क परिवहन से अच्छी तरह जुड़ा हुआ है-सीएम योगी। एशिया का सबसे बड़ा जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट समीप ही है-सीएम योगी।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस से झड़प

इसे मेट्रो, रैपिड रेल ट्रांसपोर्ट सिस्टम और हाई स्पीड ट्रेन से भी जोड़ने की योजना है-सीएम योगी। हम वर्ष 2060 की जरूरतों के मद्देनजर कर रहे हैं-सीएम योगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button