एक बार फिर से कालीन भैया का भौकाल देखने को हो जाइये तैयार, रिलीज़ हुआ मिर्ज़ापुर सीजन 2 का ट्रेलर

अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 का धमाकेदार ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। एक बार फ‍िर कालीन भइया, मुन्ना भइया का जलवा देखने को मिला है। अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में ट्रेलर रिलीज की घोषणा करते हुए मुन्ना भैया और कालीन भैया की फोटो शेयर की थी जिसके बाद फैंस उत्‍साह से भर गए थे।

अब जब ट्रेलर सामने आ गया है तो सितारों ने अपने अंदाज से फैंस को रोमांचित कर दिया है। फैंस की दीवानगी इस बात से जाहिर होती है कि चार मिनट में इस वीडियो को तीन लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल गए वहीं 11 हजार से ज्‍यादा कमेंट्स आए। आपको बता दें कि मिर्जापुर 2 में  पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इनके अलावा विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा भी नजर आने वाले हैं।

ट्रेलर की बात करें तो थ्रिल, सस्पेंस, एक्शन और ड्रामा से भरपूर मिर्ज़ापुर का ये नया सीजन यानी मिर्ज़ापुर 2 होने वाला है. वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर 2’ 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. ट्रेलर के रिलीज होने के 5 मिनट के अंदर ही 335,058 व्यूज आ चुके हैं .

मिर्ज़ापुर वेब सीरीज के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. फैंस में जबरदस्त उत्साह और रोमांच की लहर पैदा कर दी है. मिर्ज़ापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है. वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत इसे निर्मित किया गया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button