“एटा में भ्रष्ट पुलिस का दिखा चेहरा”

एटा : उत्तरप्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पुलिस विभाग के भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टोरलेन्स की कितनी ही बातें क्यों ना कर ले लेकिन यू.पी पुलिस सुधरने का नाम नही ले रही है,ताजा मामला थाना रिजोर क्षेत्र का है. जहाँ नकली बीड़ी बेचने वाले आरोपी से 60 हजार रुपये लेकर छोड़ने का मामला सामने आया है.

एक व्यक्ति दो फूल बीड़ी और जहीर ब्रांड की लाखों कीमत की नकली बीड़ी बनाकर गाड़ी में उसके बंडल भरकर सप्लाई करने जा रहा था. तभी दो फूल बीड़ी ब्रांड के मालिक जहीर अहमद ने पीछा करते हुए रिजोर मार्केट में उसे नकली बीड़ी बेचने वाले को पकड़ लिया और थाना रिजोर पुलिस को सूचना देकर पकड़वाया।

लेकिन पुलिस ने 13 घंटे बाद ही सेटिंग कर 60 हजार रुपये लेकर आरोपी तवरेज को मय माल के पुलिस ने छोड़ दिया। पीड़ित ने पुलिस द्वारा थाने से अवैध बीड़ी बंडलों को छोड़ने का वीडियो बनाकर 112 नम्बर पुलिस को सूचना दी और उसे वायरल कर दिया तब मौके पर पहुंची।

थाना पुलिस और 112 पुलिस ने आकर बीड़ी के बोरा सहित आरोपी तवरेज को अपनी गाड़ी में बीडी का बोरा डालकर आरोपी तवरेज को पकड़ ले गई,लेकिन साहब एटा पुलिस का अजब खेल तो देखिए पीड़ित शिकायत कर्ता को ही थाना रिजोर पुलिस हड़काते दिखी तब लोगों को योगी पुलिस के दावों की पोल खुलते दिख रही थी.

वही पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय पहुँचकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की माँग की है। वही पीड़ित जहीर के द्वारा पुलिस को द्वारा पकड़वाने के बाद भी कही पुलिस उसे फिर से छोड़ ना दें उसकी सूचना उसने उच्चाधिकारियों को दी है.

वही आरोपी तवरेज के साथी उसे अभी भी जान से मारने की धमकी दे रहे है,आखिर पुलिस की इस भ्रस्टाचार नीति की चलते पीड़ित जहीर को अपनी जान की असुरक्षा दिख रही है उसको लेकर उसने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है,अब देखने की बात होगी कि योगी की पुलिस कही फिर से मौटी रकम लेकर जेल भेजने से पहले ही आरोपी तवरेज को छोड़ ना दें।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button