एटीएम हैकर्स गिरफ्तार, हथियार के साथ नकदी व ढेरो ATM बरामद

झाँसी में सदर बाजार थाना पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हासिल हो गई जब गश्त के दौरान भगवंत पुरा के जंगलों में तीन शातिर बदमाशों को मुठभेड़ करके गिरफ्तार कर लिया गया।

झाँसी में सदर बाजार थाना पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हासिल हो गई जब गश्त के दौरान भगवंत पुरा के जंगलों में तीन शातिर बदमाशों को मुठभेड़ करके गिरफ्तार कर लिया गया।इनके कब्जे से कार, 3 तमंचा 5 कारतूस, लगभग 44 हजार रुपया व 14 एटीएम कार्ड बरामद किए।

एटीएम द्वारा आम जनता के साथ फ्रॉड करने वाला गिरोह सक्रिय

एसएसपी झाँसी दिनेश कुमार प्रभु के अनुसार पकड़े गए बदमाश एटीएम लूट कांड व एटीएम हैकर्स है। पुलिस इनसे अभी पूछताछ कर रही है। उन्होने बताया कि जनपद में एटीएम द्वारा आम जनता के साथ फ्रॉड करने वाला गिरोह सक्रिय था। जो लगातार लोगो के साथ एटीएम की लाइन में खड़े होकर धोखाधड़ी करके एटीएम कार्ड बदल लेता था और बाद में उनके खातों से रुपया निकाल लेते थे।

भगवंत पुरा के पास इन शातिरों की तलाश शुरू कर दी

इस प्रकार की बढ़ रही घटनाओं की रोकथाम के लिए एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव के नेतृत्व में सीओ क्राइम ब्रांच सर्व लांस की टीम को लगाया गया था। पिछले कई दिनों से इस बदमाशों कि लोकेशन ट्रेस कर रही थी। मंगलवार की सुबह सरवलांस से जानकारी लगते ही क्राइम ब्रांच एस ओ जी व थाना सदर बाजार पुलिस ने भगवंत पुरा के पास इन शातिरों की तलाश शुरू कर दी।

आत्म रक्षा में फायरिंग करते हुए कार सवारों को दबोच

तभी पुलिस टीम को एक कार आती हुई दिखाई दी। जिसे पुलिस द्वारा रोकने का इशारा किया तो कार सवार पुलिस को देख भागने लगे और भगवंत पुरा के जंगलों में कार लेकर घुस गए। पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिए। जबाव में पुलिस ने आत्म रक्षा में फायरिंग करते हुए कार सवारों को दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम मोंटी व सचिन व अर्जुन बताया। पुलिस ने इनके कब्जे से 14 एटीएम कार्ड के साथ ही लगभग 44 हजार रूपए नकद व एक कार, 3 तमंचा व 5 कारतूस बरामद किये है। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि वह एटीएम कार्ड से लोगो के साथ फ्रॉड करते थे।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button