एनटीए जल्द जारी करेगा NEET यूजी 2020 के प्रवेश पत्र, इस लिंक की मदद से करे डाउनलोड

NEET (UG) 2020 Admit Card: राष्ट्रीय पात्रता एवं योग्यता परीक्षा (NEET) यूजी 2020 के प्रवेश पत्र अगले सप्ताह जारी किए जा सकते  हैं। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने हाल में एक नोटिस जारी कर बताया है कि 13 सितंबर 2020 को होने वाली एनईईटी (यूजी) 2020 के एडमिट कार्ड जल्द जारी किए जाएंगे।

इससे पहले NTA ने अपने नोटिफिकेशन में भी यह बताया था कि NEET UG 2020 की परीक्षा में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड परीक्षा से 15 दिन पहले जारी कर दिए जाएंगे. इस हिसाब से 13 सितम्बर 2020 को आयोजित होने वाली एनईईटी (यूजी) 2020 की परीक्षा के लिए एडमिट 29 अगस्त 2020 के आसपास जारी कर दिए जाएंगे.

एनटीए ये एडमिट कार्ड अपने ऑफिशियल वेबसाइट ntaneet.nic.in पर जारी करेगा. इसलिए इस परीक्षा में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे समय- समय पर एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहें.

डमिट कार्ड जारी होने के बाद स्टूडेंट्स को परीक्षा केंद्र का पूरा पता, रिपोर्टिंग टाइम, एग्जाम टाइम समेत अन्य सभी जानकारियां भी मिल जाएंगी। मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी परीक्षा 2020 का आयोजन देश भर में 13 सितंबर को दोपहर 2 बजे से 5 बजे के बीच होने जा रहा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button