एनर्जी हीलिंग के लिए साध्वी के पास गए एसएचओ की कुर्सी ही हिल गई

साध्वी के साथ SHO की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, किए गए लाइन हाजिर

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक एसएचओ का साध्वी के साथ तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में एसएचओ महोदय वर्दी पहने हुए साध्वी से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद विभाग ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया.

एसएचओ का कहना है कि वह एनर्जी हीलिंग के लिए साध्वी के पास गए हुए थे. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के एसएचओ इंद्रपाल की एक तस्वीर साध्वी नमिता आचार्य के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एसएचओ साहब साध्वी नमिता आचार्य से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं. साध्वी नमिता आचार्य खुद को ज्योतिष एनर्जी की गुरु बताती हैं.

अफसर और नेता ले चुके हैं हीलिंग

उनका दावा है कि एनर्जी हीलिंग के जरिए वह लोगों के तनाव और दुख को दूर करती हैं. बताया जा रहा है कि बड़े-बड़े अफसर, यहां तक कई नेता भी उनसे एनर्जी हीलिंग ले चुके हैं. उनका नाम सुनकर एसएचओ भी अपना तनाव दूर करने पहुंच गए. वह भी वर्दी में चले गए. किसी ने उनकी तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसके बाद उनकी कुर्सी चली गई. विभाग ने आनन-फानन में उन्हें लाइन हाजिर कर दिया. इस मामले में साध्वी नमिता आचार्य का कहना है कि एसएचओ के बारे में गलत अफवाह फैलाई जा रही है कि वो मालिश कराने आए थे. यहां कोई मसाज सेंटर नहीं है. यह ज्योतिष एनर्जी का केंद्र है. यहां पर लोगों को तनाव मुक्त किया जाता है.

डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक, एसएचओ जनकपुरी इंद्रपाल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनको लाइन हाजिर कर दिया गया है. ऐसा हो भी तो क्यों नहीं, वर्दी की अपनी एक गरिमा होती है, जिसका एसएचओ साहब ने पालन नहीं किया. हालांकि नामिता आचार्य का दावा है कि उनके साथ सब अच्छा होगा.

बताते चलें कि इसी तरह साल 2017 में एक तस्वीर सामने आई थी. उसमें भी दिल्ली के एक थाने में एसएचओ राधे मां के सामने हाथ जोड़े खड़ा था. राधे मां उसकी कुर्सी पर विराजमान थी. इस मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस के आला अफ़सर हरकत में आए. एसएचओ संजय शर्मा का तबादला करके शाहदरा पुलिस लाइन भेज दिया गया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button