एन श्रीनिवासन का विनोद राय पर पलटवार, लगाया खिलाड़ियों की ‘रोजी-रोटी’ की परवाह ना करने का आरोप

तमिलनाडु प्रीमियर लीग यानी टीएनपीएल को लेकर तमिलनाडु क्रिकेट संघ यानी टीएनसीए और सुप्रीम कोर्ट की बनाई बीसीसीआई की सीओए के बीच खिंची तलवारें वापस म्यान में जाती हीं दिख रही हैं. सीओए के फरमान के बाद अब टीएनसीए ने पलटवार किया है.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग की मान्यता रद्द करने की धमकी देने के लिए सीओए की कड़ी आलोचना की है और खिलाड़ियों की आजीविका की परवाह ना करने के लिए विनोद राय के नेतृत्व वाली समिति को निशाने पर लिया है.

सीओए ने एक परामर्श जारी कर टीएनसीए को दूसरे राज्यों के खिलाड़ियों को टीएनपीएल में खेलने की मंजूरी देने को लेकर चेतावनी दी थी. सीओए ने कहा कि इससे मौजूदा संविधान के अनुच्छेद 28 (बी) का उल्लंघन होता है.

टीएनसीए ने शुक्रवार अपनी बैठक के बाद कड़े शब्दों वाला एक पत्र भेजा जो उसके संयुक्त सचिव आर आई पलानी ने लिखा है.  टीएनपीएल 11 जुलाई से शुरू हो रही है और इसमें राज्या से बाहर के खिलाड़ियों के खेलने को लेकर सीओए ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया है.

टीएमसीए का दावा है कि सीओए इस टूर्नामेंट का रद्द नहीं कर सकती हैं क्योंकि यब बीसीसीआई के एक्टिंग प्रेजीडेंट की मंजूरी के साथ शुरू हुआ हैं और एसजीएम में पारित हुए प्रस्तावों के मुताबिक आयोजित किया जा रहा है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button