एमपी: पिकनिक मनाने गए 10 लोग बहे, 40 लोगों को रात में चले ऑपरेशन में बचाया गया

शिवपुरी। शिवपुरी से लगभग 55 किलोमीटर दूर सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में सुल्तानगढ़ के पास एक प्राकृतिक झरने में बुधवार दोपहर अचानक पानी का बहाव तेज होने से 10 लोग बह गये. पानी के तेज बहाव के बीच चट्टानों पर फंसे लोगों में से 40 लोगों को रातभर चले ऑपरेशन में एसडीआरएफ की टीम ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

शिवपुरी जिला पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने भाषा को बताया, ‘‘झरने में पानी के तेज बहाव में 10 लोग बह गये.’’ उन्होंने कहा कि झरने के तेज बहाव के बीच चट्टानों पर फंसे लोगों को बाहर निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

We have rescued 40 people & 5 people were rescued earlier by a helicopter. All these 45 people are safe now: Rajesh Hingankar, SP on rescue operations in Shivpuri.

छुट्टी का दिन होने की वजह से बड़ी संख्या में लोग पिकनिक मनाने आए थे. इनमें से कई लोग झरने में नहा रहे थे, तभी झरने में पानी का बहाव तेज हो गया. शायद ऊपरी पहाड़ी इलाके में तेज बारिश होने से झरने में पानी का बहाव अचानक तेज हो गया.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि फंसे हुए लोगों को बचाने का काम जारी है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने रेस्कयू ऑपरेशन की जानकारी ली.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button