ऐसे बीते Sushant Singh Rajpoot की जिंदगी के आखिरी कुछ घंटे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देर रात आई जिसमें आत्महत्या की पुष्टि की गई है. डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है. जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अभी किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है.

सुशांत सिंह राजपूत के नहीं रहने पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है. उनका परिवार उनके फैंस सभी दुखी हैं. लेकिन ये किसी को नहीं पता की अभिनेता सुशांत की मौत का सच आखिर है क्या. सवाल यही है की क्या सुशांत के यूं अचानक चले जाने का सच सामने आएगा या नहीं. 14 जून रविवार की सुबह भी सुशांत बाकी दिनों की तरह ही सोकर उठे थे लेकिन कल एक बार जो वो अपने कमरे में बंद हुए तो फिर वो बाहर नहीं निकले.
क्या हुआ था सुशांत की जिंदगी के आखिरी कुछ घंटों में ये आपको बताते हैं.

जो पर्दे पर दिखाई देता है हकीकत उससे दूर भी हो सकती है. फिल्म ‘छिछोरे’ में जिंदगी से हार मानने वाले अपने बेटे को जीवन का फलसफा बताने वाले सुशांत खुद ही ये बात भूल गए कि जिंदगी में सबसे ज्यादा अहम कुछ है तो वो जिंदगी है.

कोई नहीं जानता था की 14 जून की तारीख सुशांत की जिंदगी का आखिरी दिन साबित होगी. रविवार सुबह 6:30 बजे सुशांत सो कर उठे. सुबह 9:30 बजे सुशांत ने अनार का जूस लिया और अपने कमरे में खुद को बंद कर लिया. 10:30 बजे कुक सुशांत से  पूछने गया कि लंच में क्या खाना है? तो सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला. कुक दोबारा 12:00 बजे के करीब लंच के लिए पूछने के लिए उनके कमरे तक गया, लेकिन इस बार भी सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला.

काफी देर तक दरवाजे पीटने और सुशांत को फोन करने के बाद जवाब नहीं मिला. करीब 12:30 बजे सुशांत की बहन को फोन किया गया. सुशांत की बहन गोरेगांव में रहती हैं इस जानकारी के बाद करीब 40 मिनट में वह बांद्रा पहुंच गईं. उन्होंने भी सुशांत को काफी आवाज लगाई फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. करीब 1:15 बजे चाबी वाले को फोन किया गया, लॉक नहीं खुला तो चाबी वाले ने लॉक को तोड़ दिया. दोपहर 3.30 को उन्हें बीएमसी के कूपर अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें 4 बजे मृत घोषित किया गया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button