ऑस्ट्रेलिया में बेस्टफ्रेंड से मिले रोहित शर्मा, दोस्त ने ऐसे किया ‘हिटमैन’ को ‘हिट’

टीम इंडिया इन दिनों अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, जहां उसे 3 मैचों की टी-20, 4 मैचों की टेस्ट और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. 21 नवंबर से टी-20 सीरीज के दौरे का आगाज हो चुका है. भारत पहला टी-20 मैच 4 रनों से हार चुका है, तो वहीं दूसरा टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 25 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा. सीरीज को बचाने के लिए टीम इंडिया को इस मैच को जीतना होगा.

इस बीच टीम इंडिया के उप कप्तान और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में अपने बेस्टफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवनने रोहित शर्मा और उनके बेस्टफ्रेंड की मस्ती के इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है.

दरअसल, रोहित शर्मा का यह बेस्टफ्रेंड और कोई नहीं, बल्कि शिखर धवन के बेटे जोरावर हैं. जोरावर, लगभग हर दौरे पर शिखर धवन के साथ रहते हैं. रोहित शर्मा, रितिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर के साथ जोरावर की काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं.

रोहित शर्मा, रितिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर के साथ जोरावर के वीडियो और तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब कमरे में जोरावर और रोहित शर्मा की मस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि मेलबर्न में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में नियमित अंतराल पर हो रही बारिश के बीच आखिरकार मैच को रद्द ही करना पड़ा. मैच रद्द होने के बाद भारतीय टीम की लगातार सात टी-20 सीरीज जीतने की उम्मीदें टूट गईं. भारत तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है और अब उसे सीरीज बराबर करने के लिए सिडनी में रविवार (25 नवंबर) को होने वाला तीसरा और अंतिम मैच हर हाल में जीतना होगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button