ओवैसी की बदजुबानी, विश्‍व हिंदू परिषद को बताया बच्‍चा पैदा करने का ‘शरफु’ फार्मूला

नई दिल्ली । ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अकसर विवादित बयान देते रहते हैं। खासतौर पर भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ और विश्‍व हिंदू परिषद के लोग उनके निशाने पर होते हैं। ओवैसी ने इस बार विश्‍व हिंदू परिषद पर हमला बोला है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने विहिप के खिलाफ बहुत ही बेहुदा बयान दिया। इसके साथ ही उन्‍होंने विश्‍व हिंदू परिषद के नेताओं को बच्‍चा पैदा करने का शरफु फार्मूला भी दिया। जिसके बाद ओवैसी की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हो रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर ओवैसी समर्थक और विश्‍व हिंदू परिषद के लोग भी आपस में भिड़ते हुए नजर आए।

असदुद्दीन की बदजुबानी वाला ये वीडियो बहुत ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में असदुद्दीन को विश्व हिंदू परिषद वालों का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि ये वीडियो कब का है और कां शूट किया गया है इसके बारे में अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। लेकिन, ओवैसी के इस विवादित वीडियो को इस्‍लॉमिक स्‍कॉलर तारिक फतेह ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर ओवैसी की भाषा पर सवाल खड़े किए हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने के साथ ही तारिक फतेह ने लिखा है कि देखिए भारत का एक अग्रणी नेता किस तरह से हिंदुओं का मजाक उड़ा रहा है। वो भी हिंदुओं के ज्‍यादा बच्‍चा पैदा करने को लेकर उनका मखौल उड़ाया जा रहा है।

दरसअल, इस वीडियो में दिख रहा है कि AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी कहीं पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। भाषण में ओवैसी कहते हैं कि हमारी आबादी ठीक तरीके से बढ़ रही है। इसके बाद वो कहते हैं कि हमारी बढ़ती जनसंख्‍या को देखकर विश्‍व हिंदु परिषद के लोग डर गए हैं। ओवैसी ने दावा किया कि विश्‍व हिंदू परिषद के लोग अपने अधिवेशन में हिंदुओं को सलाह देते हैं कि उन्‍हें चार-चार बच्‍चे पैदा करने चाहिए। इसके बाद ओवैसी ने विश्‍व हिंदू परिषद का मजाक उड़ाते हुए कहा कि खुद तो एक भी नहीं कर पा रहे हो। अगर बच्‍चे पैदा करने में कोई दिक्‍कत हो रही हो तो यहां औरंगाबाद आ जाओ। यहां औरंगाबाद में एक तारा पान वाले की दुकान है। यहां पर शरफु भाई पान देते हें।

शरफु भाई की दुकान पर पांच हजार रुपए का एक पान मिलता है। उसे खाते ही काम टनाटन होता है। इसके बाद असदुद्दीन कहते हैं कि हम लोगों को तो वैसे भी इस पान की जरुरत नहीं हैं। हम लोग तो बिना पान खाए ही माशाअल्लाह हैं। जाहिर है ओवैसीकी इस तरह की भाषा पर तारिक फतेह भी आपत्ति जता रहे हैं। आपत्ति के साथ ही उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल से इसे शेयर किया है। ताकि देश और दुनिया के लोग देख लें कि ओवैसी सरीखे नेताओं की भाषा क्‍या है। वो किस तरह की बातें करते हैं। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब ओवैसी ने इस तरह का कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी वो हिंदुओं और हिंदू संगठनों को लेकर कई विवादित बयान दे चुके हैं। जिस पर काफी विवाद भी हो चुका है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button