औरतों का भविष्य बताते हैं उनके बाल

आज तक आपने सुना होगा कि आपके खूबसूरत बाल आपकी अच्छी स्वास्थ्य का राज होते हैं पर क्या आप जानते हैं आपके बालों के पास आपकी स्वास्थ्य ही नहीं आपके भाग्य की भी चाबी होती है.सुनकर थोड़ा अजीब जरूर लगेगा पर सामुद्रिक शास्त्र तो ऐसा ही कुछ कहता है. आइए जानते हैं कैसे आदमी के बाल उसके भविष्य के बारे में कई अहम खुलासे करते हैं.

Image result for औरतों का भविष्य बताते हैं उनके बाल

सामुद्रिक शास्त्र में बॉडी के अंगों की बनावत के आधार पर आदमी का स्वभाव  उसके भविष्य के बारे में कई बातें जानने के तरीके बताएं गए हैं. बता दें, सामुद्रिक शास्त्र की रचना समुद्र ऋषि ने की थी.जिन्होंने बताया कि कैसे आप बिना ज्योतिषों की मदद से आप आपना भविष्य जान सकते हैं.

मोटे  कड़क बाल सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार बालों को देखकर आप अपने आने वाले कल की बातें जान सकते हैं. अगर किसी आदमी के बाल मोटे  कड़क हैं तो आपको सावधान रहना चाहिए. ऐसे व्यकित जल्द सेहत संबंधी परेशानियों की चपेट में आ सकते हैं.

सीधे  मुलायम बाल अगर आपके बाल सीधे  मुलायम होते जा रहे हैं तो आपको समझ जाना चाहिए कि आने वाले समय में कोई नया कार्य आपको मिलने वाला है. ऐसे बाल वाला आदमी सीधी कामप्रणाली वाला  साफ बोलने वाला होता है.

पतले बाल अगर किसी आदमी के बाल पतले होते जा रहे हैं तो ये बहुत ज्यादा अशुभ इशारा माना गया है. ऐसी स्थिति में परेशानियां बढ़ने की संभावनाएं अधिक रहती हैं.

दोमुंहे बाल कहा जाता है कि जिन लोगों के बाल दोमुंहे होते हैं ऐसे आदमी शारीरिक रूप से निर्बल हो सकते हैं. इसके अतिरिक्त ऐसे लोग दो विचारधाराओं के बीच उलझे रहते हैं. ये लोग किसी फैसलातक नहीं पहुंच पाते. इन लोगों को सरलता से सफलता नहीं मिल पाती.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button