औरैया -पुलिस की बड़ी लापरवाही दस वर्ष पूर्व मृतक महिला के खिलाफ की करवाई 

औरैया जिले में फिर एक बार पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली जब जमीनी विबाद में एरवाकटरा की उमरैण पुलिस ने पति एवं उसकी पत्नी जिसकी 10साल पहले मरी महिला के खिलाफ कर दी कार्यवाही जी हां यह है।औरैया एरवाकटरा थाना की पुलिस।

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के उमरैण चौकी की पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई उमरैण में अनुज गुप्ता एवं विजय पाल बाथम के दो पक्षों में जमीनी विवाद चल रहा था।जिसमे पुलिस द्वारा दोनो पक्षों के खिलाफ कार्यवाही की गई ।वही पुलिस द्वारा उस वक्त बड़ी लापरवाही बरती गई जब विजय पाल बाथम की पत्नी जिसकी मौत 10बर्ष पहले हो चुकी थी।

गोरखपुर : सीएम योगी के गृह जनपद में बदमाशो ने दिन दहाड़े मां-बेटी को मारी गोली, मां की मौत बेटी की हालत नाजुक

पुलिस द्वारा उसकी पत्नी की खिलाफ भी कार्यवाही कर दी गई जब मामला उपजिलाधिकारी के यहां पहुचा तो मिथलेश कुमारी का नाम सामने आने पर कोई जबाब नही मिला तो जब उसके पति से पूछा गया तो पति ने बताया मेरी पत्नी की मौत 10 बर्ष पहले हो चुकी है।इतना सुनते ही पुलिस के पसीने छूट गए।

कासगंज :शराब सेल्समैन की हत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाया आरोप

वही जब पुलिस के अधिकारियों से इस सम्बंध में जानकारी की गई तो बताया यह एक बड़ी लापरवाही है।वह मामला मेरे संज्ञान में आया है।जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी ।

वही जब मृतक महिला मिथलेश कुमारी के विजय पाल से दास्तान सुनी तो बताया पैसे बाले लोगों ने जमीन खरीदी है।और मेरे प्लाट से रास्ता मांग रहे हैं।जब मना किया को उन लोगों ने मेरे खिलाफ एवं मेरी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी ।वही जब कि मेरी पत्नी की मौत 10 बर्ष पहले हो चुकी थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button