कंगना रनौत के बाद ड्रग्स को लेकर फिल्म ‘आश्रम’ के एक्टर का बड़ा खुलासा, कहा :”कई एक्टर को लेते…”

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद बॅालीवुड में ड्रग्स पार्टी को लेकर चर्चा तेजी से हो रही है। ऐसे में कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि बॅालीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। इसके बाद से ही बॅालीवुड और ड्रग्स को लेकर कई लोगों के बयान सामने आ रहे हैं।

एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा,”जैसा कि मेरा अनुभव है, इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों में, मैं कई बड़ी और हाई प्रोफाइल पार्टियों में गया जहां मैंने कुछ एक्टर्स को ड्रग लेते देखा. मुझे यह कहते हुए बुरा लग रहा है कि हर किसी ने ड्रग ले रखा था.हाई-प्रोफाइल पार्टियों में कुछ लोग हैं जो ऐसा करते हैं, वह सच में दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने उन पार्टियों का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं.”

अध्ययन सुमन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग का इस्तेमाल करना कोई नई बात नहीं है. अध्य्यन का ये बयान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रही कंगना रनौत के बयान के बाद आया है. कंगना रनौत के बयानों का रवीना टंडन और अनूप सोनी सहित कई लोगों ने खंडन किया था. अध्ययन ने कंगना के बयान पर प्रतिक्रिया देने से मना किया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button